दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, बार-बार देखी जा रही फोटो

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिशा एकदम खास अंदाज मेंं पोज देती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, बार-बार देखी जा रही फोटो

दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी ने पोस्ट की फोटो
  • वायरल हो रही है दिशा की फोटो
  • 'मलंग' है दिशा पटानी की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. स्टाइल आइकन दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स दिशा पटाना (Disha Paatni) की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा बेड पर लेटी हुई पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, 'किटी की तरह दिखने की कोशिश कर रही हूं.'

क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

trying to get keety's look

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस फोटो में दिशा पटानी (Disha Patani) ने ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. तस्वीर में दिशा अपने तकिये को निहारती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की ये तस्वीर खूब शेयर की जा रही है. बता दें एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने बर्थडे पर एक बिल्ली को अपना पैट बनाया था, जिसका उन्होंने नाम किटी रखा था. उसके बाद से ही दिशा हर दिन किटी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Super 30 Box Office Collection Day 13: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान दूसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

Spotted keety

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में शानदार अंदाज में अपना किरदार निभाया था. फिल्म में सबने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद उनकी एक्टिंग की सराहना की थी. अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...