इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार स्टंट, देखकर दंग रह गए लोग, VIDEO शेयर कर लिखी दिल की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करतीं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार स्टंट, देखकर दंग रह गए लोग, VIDEO शेयर कर लिखी दिल की बात

दिशा पटानी (Disha Patani) की बैक फ्लिप वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी की बैक फ्लिप वीडियो हुआ वायरल
  • बैक फ्लिप लगाती नजर आईं दिशा
  • सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. स्टाइल ऑयकन दिशा पटानी की फिटनेस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर दिशा (Disha Patani) की एक वीडियो ने सोशल मीडिया मीडिया पर कहर बरपाया हुआ है. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करती है. वो अपनी फिटनेस और हेल्थ का पूरा ख्याल रखी है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिशा पटानी बैक फ्लिप लगाती नजर आ रही है. फैन्स दिशा की इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Super 30 Box Office Collection Day 2: 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, टूटा पहले दिन का रिकॉर्ड

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बैक फ्लिप का पहला प्रयास, अभी इसे क्लीन करने की बहुत जरूरत है, लेकिन कम से कम डर चला गया. हर दिन कुछ नया...' दिशा पटानी के इस वीडियो पर फैन्स उनके स्टंट की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं.

बॉलीवुड छोड़ ये एक्ट्रेस बनी पोकर खेल में एक्सपर्ट, रणबीर कपूर के साथ आई थीं नजर

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में अपना किरदार बखूबी निभाया था. फिल्म में सबने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. फिल्म 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद दिशा पटानी की एक्टिंग की सराहना की थी.अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुनाल भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...