एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने 'दिल लुटेया' पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने 'दिल लुटेया' पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

अलाया एफ (Alaya F Video) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अलाया एफ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'दिल लुटेया' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फिटनेस और डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती नजर आ जाती हैं.  अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अलाया एफ 'जिने मेरा दिल लुटेया' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अलाया के डांस मूव्स सबको हैरान कर रहे हैं.


वीडियो में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F Video) ने येलो कलर के क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. अलाया ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब लाइफ में मिलेंगे बेटी के झटके, तो मूव्स होंगे थोड़ा हटके." अलाया एफ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था.