अमेरिका से मिली भारत को चेतावनी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उनके स्वागत के लिए जो पैसे बर्बाद हुए, उसका क्या'

अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि उन पैसों का क्या हुआ, जो हमने उनके स्वागत के लिए खर्च किये थे.

अमेरिका से मिली भारत को चेतावनी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उनके स्वागत के लिए जो पैसे बर्बाद हुए, उसका क्या'

विपिन शर्मा (Vipin Sharma) ने अमेरिका द्वारा भारत को चेतावनी देने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि उन पैसों का क्या हुआ जो...
  • एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच अमेरिका के राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप ने हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन (Hydroxychloroquine) के निर्यात पर लगी रोक को हटाने के लिए भारत को चेतावनी दी है, जिसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विपिन शर्मा (Vipin Sharma) ने ट्वीट किया है. विपिन शर्मा का अमेरिका को लेकर आया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट के जरिए विपिन शर्मा ने भारत की सरकार पर भी तंज कसने की कोशिश की है. बता दें कि विपिन शर्मा के अलावा इस मुद्दे को लेकर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी ट्वीट किया था. 

विपिन शर्मा (Vipin Sharma) ने अमेरिका द्वारा भारत को दी गई चेतावनी पर ट्वीट किया, "तो उन सभी पैसों का क्या हुआ जो हमने अपनी गरीब जनता को छुपाने और उनके स्वागत के लिए खर्च किये थे." बता दें कि पहले भी अमेरिका कोरोना मरीजों के इलाज के लिए भारत से इस दवा की मांग कर चुका है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को बताया है कि उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है और उनसे हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन (Hydroxychloroquine) दवाई देने की गुजारिश की है ताकि कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज किया जा सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बात करें एक्टर विपिन शर्मा (Vipin Sharma) की तो वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. एक्टर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बखूबी अपनी राय पेश करते हैं. उनका ट्वीट कई बार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरता है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे प्रभावित लोगों की संख्या 4,421 हो गई, जबकि मृतकों की संख्या 114 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी मंगलवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक देश के विभिन्न अस्पतालों में 3,981 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है.