तेजस्वी यादव के ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दिया जवाब, बोले- बेजबानों की आवाज बनो...

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के लिए आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट किया, और उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर ने भी जवाब दिया है.

तेजस्वी यादव के ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दिया जवाब, बोले- बेजबानों की आवाज बनो...

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर रितेश देशमुख ने किया रिप्लाई

खास बातें

  • तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट
  • रितेश देशमुख ने किया रिप्लाई
  • दोनों के ट्वीट हो रहे वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के लिए आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट किया, और उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर ने भी जवाब दिया है. तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहे हैं. तेजस्वी यादव ने रितेश देशमुख को ट्वीट के जरिये जन्मदिन की बधाई दी है. तेजस्वी यादव ने रितेश देशमुख को जन्मदिन की बधाई आज दी है हालांकि रितेश का जन्मदिन 17 दिसंबर को था. रितेश देशमुख ने भी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस ट्वीट का जवाब बहुत ही गर्मजोशी के साथ दिया है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया था, 'जन्मदिन मुबारक रितेश भाई! न आप सिर्फ एक साल और बड़े हो गए हैं बल्कि और भी अच्छे हुए हैं. उम्मीद करता हूं इस दिन का भरपूर लुत्फ लेंगे. इंजॉय और रिलैक्स करें.' इस तरह तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड एक्टर रितेश को उनके जन्मदिन की बधाई दी. 

आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट कियाः 'बहुत बहुत शुक्रिया भाई तेजस्वी यादव. उम्मीद करता हूं कि आप हमेशा मुद्दों पर अपनी राय रखे और आप भी बेजबानों की आवाज बनें.' इस तरह रितेश देशमुख ने अपना रिप्लाई किया है. रितेश देशमुख और तेजस्वी यादव के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...