रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में डेब्यू को लेकर हैं खासे उत्साहित, 'थॉर' की फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction) के जरिए हॉलीवुड में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं.

रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में डेब्यू को लेकर हैं खासे उत्साहित, 'थॉर' की फिल्म में आएंगे नजर

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

खास बातें

  • रणदीप हुड्डा अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर हैं खासे उत्साहित
  • 'थॉर' की फिल्म में आएंगे नजर
  • इसमें भारतीय अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction) के जरिए हॉलीवुड में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में 'थॉर' (Thor) यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने अभिनय किया है. ऐसे में रणदीप का उत्साहित होना स्वाभाविक है. उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने सोचा था कि 20 साल बाद मैं वहां पर काम करने के लिए एक शोरील बनाऊंगा. आखिरकार ऐसा हुआ. मैं पूरे क्रू और कलाकारों का आभारी हूं. यह एक्स्ट्रा एक्शन और इमोशन का एक डोज है."


फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction) को शुरू में 'ढाका' शीर्षक दिया गया था. इसमें भारतीय अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म टायलर रेक (हेमस्वार्थ द्वारा निभाया गया किरदार) के चारों ओर घूमती है, जो एक निडर और काला बाजार का मालिक है. यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. रणदीप फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) की शूटिंग में व्यस्त हैं. बीते दिनों फिल्म के सेट पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को घुटने में चोट लग गई थी. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी. हाल ही में रणदीप हुड्डा हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.