जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर...

जामिया विश्वविद्यालय (Jamia) पर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गुरुवार को प्रदर्शनकारियों पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया.

जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर...

जामिया में हुई फायरिंग पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर
नई दिल्ली:

जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय (Jamia) पर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गुरुवार को प्रदर्शनकारियों पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना पर बॉलीवुड गलियारे से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी इस घटना के संबंध में ट्वीट किया है. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) का यह ट्वीट सबका ध्यान खींच रहा है.

जामिया में शख्स ने की फायरिंग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले-दिल्ली पुलिस देखती रही वो गोली चलाता रहा...

pmcm3be

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "यह प्रमाण है कि देश बर्बाद होने की कगार पर है. और अब समाज में इतना जहर घुल चुका है कि अब शायद ही कोई इस बर्बादी को रोक पाए." कमाल आर खान ने इस तरह जामिया में हुई फायरिंग पर अपना रिएक्शन दिया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि फायरिंग करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है. 

जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ये एक दिन आप सब को घर में घुस के मारेंगे...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...