India Vs Pakistan के मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'यह एक मजाक है क्योंकि...'

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने एक ट्वीट किया है.

India Vs Pakistan के मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'यह एक मजाक है क्योंकि...'

भारत और पाकिस्तान की टीमें आज होंगी आमने-सामने (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर काफी दिनों से बज बना हुआ है. कोई कह रहा है भारत जीतेगा तो कई कह रहा है कि पाकिस्तान जीतेगा. भारत और पाकिस्तान आखिरी बार वर्ल्ड कप 2019 में एक दूसरे से भिड़े थे उसके बाद ये पहला मौका है जब दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी. अब दुबई में होने वाले इस मैच से पहले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच एक मजाक है. पूरी दुनिया जानती है कि यह मैच भारत ही जीतेगा. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021." कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने इस मैच में भारत की टीम के जीतने की भविष्यवाणी की है. अब देखना है कि  उनका ये कहना सच होता है कि नहीं. हालांकि आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि भारत ने हर बार किसी भी प्रकार के विश्व कप भी पाकिस्तान पर जीत ही दर्ज की है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के किसी भी टूर्नामेंट में आकर्षण का केंद्र होता है क्योंकि दोनों देशों के बीच रिश्तों की संवेदनशील प्रकृति को देखते हुए उनमें बहुत कम खेल गतिविधियां होती हैं. ऐसे में जब किसी आईसीसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आमने सामने होती हैं तो दर्शकों का उत्साह भी बुलंदियों पर होता है. अगर आईसीसी के वनडे और टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सभी 12 मैचों में जीत दर्ज की है. 


ये वीडियो भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com