Donald Trump ने लिया सचिन और कोहली का नाम, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आप धोनी को भूल गए, जिन्होंने...

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपने भाषण में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिया था. अब बॉलीवुड एक्टर ने इसको लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

Donald Trump ने लिया सचिन और कोहली का नाम, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आप धोनी को भूल गए, जिन्होंने...

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप ने लिया था सचिन और कोहली का नाम
  • अब बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम पुकारा था. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इस ट्वीट में उन्होंने विराट कोहली पर निशाना साधा है.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "सर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) आप सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में जानते हैं. जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को कभी वर्ल्ड कप नहीं जिताया, लेकिन आप एमएस धोनी (MS Dhoni) को नहीं जानते, जो भारत को दो वर्ल्ड कप जिता चुके हैं. शायद आप विराट कोहली को इसलिए जानते हैं क्योंकि वो भारतीय क्रिकेट के इतिहास सबसे बड़े ड्रामा प्लेयर हैं."

दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' का देश के मौजूदा हालत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बड़े-बड़े कलाकार केवल...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस तरह डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर यह ट्वीट किया. बता दें कि कमाल आर खान की तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...