दीपिका पादुकोण ने किया JNU का दौरा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू परिसर (JNU) में जाने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने किया JNU का दौरा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइल फोटो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण को लेकर कमाल आर खान ने किया ट्वीट
  • कमाल आर खान ने कहा कि दीपिका ने सिक्स मार दिया
  • कमाल आर खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) के छात्रों से मिलने के बाद जनता में मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. जहां कुछ लोग दीपिका पादुकोण के इस कदम को लेकर उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण के जेएनयू परिसर में जाने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, जिसमें एक्टर ने कहा कि दीपिका पादुकोण ने जेएनयू छात्रों का समर्थन करके उड़ता हुआ सिक्स मारा है. दीपिका को लेकर आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन का थप्पड़ों से कर दिया मुंह लाल, तो एक्टर का भी उठ गया हाथ- देखें Video

कमाल आर खान ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) के छात्रों के साथ खड़े होने पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे लिए तो दीपिका पादुकोण ने जेएनयू के छात्रों के साथ खड़े होकर उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया है और छपाक की चर्चा को शहर के बाहर तक पहुंचा दिया है. छपाक तान्हाजी के पीछे थी लेकिन यह दो दिनों में ही तान्हाजी के समान हो जाएगी. इसका मतलब है कि छपाक तान्हाजी के समान ही है. दीपिका पादुकोण की मार्केटिंग टीम ने बड़ा ही जबरदस्त काम किया है." बता दें कि दीपिका पादुकोण की छपाक इसी महीने 10 तारीख को रिलीज होने वाली है. ऐसे में दीपिका की फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. 

केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक, Video हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ 'छपाक' (Chhapaak) में एक्टर विक्रांत मैसे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. छपाक को मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने डायरेक्टर किया है, वहीं इसे प्रोड्यूस खुद दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार ने मिलकर किया है. छपाक के अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 83 में भी दिखाई देंगी, जिसमें वह रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार अदा करेंगी. वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...