राजेंद्र कुमार को याद कर धर्मेंद्र हुए इमोशनल, लिखा- कहां गए वो दिन, देखें Photos

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्विटर हैंडल से दिग्गज अभिनेता राजेंद्र कुमार (Rajendra Kumar) की याद में एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

राजेंद्र कुमार को याद कर धर्मेंद्र हुए इमोशनल, लिखा- कहां गए वो दिन, देखें Photos

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर
  • राजेंद्र कुमार के जन्मदिन पर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने मस्तमौला अंदाज और पोस्ट के लिए पहचाने जाते हैं. एक बार फिर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर काफी पुरानी है, इस तस्वीर में धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राजेंद्र कुमार (Rajendra Kumar) के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'कहां गए वो दिन, हम सब बहुत याद करते हैं आपको. मेरे प्यारे भाई राजेंद्र की याद में. मैंने अपने करियर की शुरुआत इनके साथ की थी. 'आई मिलन की बेला'.' हर पोस्ट की तरह धर्मेंद्र का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने हाथ में अंडा लेकर तोड़ी ईंट, नहीं फूटा अंडा लेकिन चूर-चूर हुई ईंट: देखें दमदार Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें राजेंद्र कुमार (Rajendra Kumar) का 20 जुलाई को जन्मदिन था. इस मौके पर धर्मेंद्र ने राजेंद्र कुमार को याद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ये पोस्ट किया. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने अपने पुरानी तस्वीरों के संदूक में से एक और तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'धुंधली यादों की धुंधली तस्वीर, महान हस्तियों के चरणों में मैं भी हूं.'

आजम खान के बयान पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- अब जा सकते हो पाकिस्तान, मैं दिलवाता हूं टिकट

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल (Boby Deol) भी होंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...