बॉबी देओल ने शेयर की अपने डैशिंग बेटे आर्यमान देओल की Photo, आप भी देखकर कहेंगे OMG!

Viral Photo: बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने बेटे आर्यमान देओल (Aryaman Deol) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बेटे काफी डैसिंग लग रहे हैं.

बॉबी देओल ने शेयर की अपने डैशिंग बेटे आर्यमान देओल की Photo, आप भी देखकर कहेंगे OMG!

बॉबी देओल (Bobby Deol) और उनके बेटे आर्यमान देओल (Aryaman deol) की तस्वीर वायरल

खास बातें

  • बॉबी देओल ने बेटे संग शेयर की तस्वीर
  • इस तस्वीर में काफी डैसिंग लग रहे हैं आर्यमन देओल
  • बॉबी ने हाल में में अपना 50वां जन्मदिन मनाया था
नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया. बॉबी देओल (Bobby Deol)ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे आर्यमान देओल (Aryaman deol) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कम ही ऐसा मौका आता है जब बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने बेटे आर्यमान के साथ कोई फोटो शेयर करते हैं. बॉबी देओल ने 5-6 महीने पहले अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके बेटे आर्यमान देओल (Aryaman deol) काफी  डैशिंग नजर आए थे. अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने 49 साल की जर्नी को इस कैप्शन में काफी खूबसूरत बताया है.

Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई उतार-चढ़ाव जारी, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि मैं अपने बेटे (Aryaman Deol) के साथ काफी फ्रेंडली हूं. मैं 50 साल का हो गया हूं, लेकिन मुझे अब भी फील होता है जैसे 20 साल का हूं. बॉबी देओल के बड़े भाई सन्नी देओल (Sunny Deol) ने भी इस मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो बॉबी और उनके बेटे के साथ नजर आए थे. उन्होंने अपनी मम्मी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया.

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में अपनी पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) के साथ भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे. बॉबी देओल ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'सच्चा प्यार...खुशियों के पल...बहुत ही प्यारी पत्नी.' बॉबी देओल (Bobby Deol) का असली नाम विजय सिंह देओल है. बॉबी देओल डीजे का काम भी कर चुके हैं. बॉबी देओल की तान्या देओल (Tanya Deol) के साथ शादी 1996 में हुई थी, और इनके दो बेटे भी हैं.

अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' से दर्शकों का दिल जीतते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...