अब अपनी सारी फ्लॉप फिल्मों का बदला लेगा एनिमल का अबरार, जब अनुराग कश्यप की इस फिल्म में आएगा नजर

फैंस ही नहीं फिल्ममेकर भी लॉर्ड बॉबी की एक्टिंग के कायल हो चुके हैं, यही वजह है कि हर कोई उनके साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर रहा है. अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी बॉबी देओल के साथ फिल्म करने का फैसला कर चुका है.

अब अपनी सारी फ्लॉप फिल्मों का बदला लेगा एनिमल का अबरार, जब अनुराग कश्यप की इस फिल्म में आएगा नजर

अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल एक बार फिर से बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक बन गए हैं. फिल्म एनिमल से उन्हें लंबे समय बात भले कमबैक किया हो, लेकिन इस फिल्म के बाद वह एक बार फिर से सफलता के सातवें आसमान पर हैं. बॉबी देओल की दीवानगी एक बार फिर से लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. फैंस ही नहीं फिल्ममेकर भी लॉर्ड बॉबी की एक्टिंग के कायल हो चुके हैं, यही वजह है कि हर कोई उनके साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर रहा है. अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी बॉबी देओल के साथ फिल्म करने का फैसला कर चुका है. 

पीपिंग मून की खबर के अनुसार अनुराग कश्यप बॉबी देओल के साथ एक थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं, जिसकी कहानी एक ऐसे शख्स की होगी जिसे फर्जी बलात्कार केस में फंसाया जाता है. साल 2017 में अनुराग कश्यप ने इस फिल्म के बारे में बॉबी देओल से बात थी, फिल्म की कहानी एक्टर को खूब पसंद भी आई थी, जिसके बाद दोनों इस फिल्म पर काम करने का मन बना लिया था, लेकिन वक्त रहते इस प्रोजेक्ट में समय लग गया लेकिन अब अनुराग कश्यप इस फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं. 

खबरों की मानें तो अनुराग कश्यप फिल्म में बॉबी देओल विलेन नहीं मैन लीड हीरो के तौर पर लेना चाहते हैं. यह फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है, जिस पर किताब पब्लिश होनी बाकि है. फिल्म की कहानी पर खुद अनुराग कश्यप दो राइटर के साथ काम कर रहे हैं. बॉबी देओल की इस फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हो सकती है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के अन्य बड़े कलाकार भी शामिल होंगे. हालांकि अनुराग कश्यप और बॉबी देओल की यह फिल्म कब तक रिलीज होगी, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com