20 की उम्र में नेशनल क्रश बने बॉबी देओल के बेटे Aryaman, लुक्स के आगे आसपास भी नहीं दूसरे स्टार किड्स, PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन लुक्स के मामले में बॉलीवुड के दूसरे स्टारकिड्स को तगड़ी टक्कर देते हैं. आर्यमन 20 के हैं और उन पर अभी से ही देश की करोड़ों लड़कियां फिदा हैं.

20 की उम्र में नेशनल क्रश बने बॉबी देओल के बेटे Aryaman, लुक्स के आगे आसपास भी नहीं दूसरे स्टार किड्स, PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार काफी मशहूर है और इनका एक अलग ही रुतबा है. इस खानदान की तीसरी पीढ़ी के तौर पर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की एंट्री कुछ समय पहले फिल्मों में हो चुकी है. वहीं अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे हैं. फैन्स अब तक सनी देओल के दोनों बेटों को देख चुके हैं और उन पर जमकर प्यार भी लुटा चुके हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल से करवाने जा रहे हैं. 

बॉबी देओल आए दिन अपने बेटे आर्यमन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें कि उनके चाहने वाले भी बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में कुछ समय पहले बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इन फोटोज को शेयर करते हुए बॉबी ने कहा था कि आर्यमन उनके एंजेल हैं. इन तस्वीरों में आर्यमन अपने पिता को गले लगाए हुए दिखाई दिए थे. बॉबी के बेटे आर्यमन की तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स भी उन पर फिदा हो गए थे. वे उन्हें 'नेशनल क्रश' तक बताने लगे थे.

जैसा कि आप देख सकते हैं बॉबी देओल के बेटे आर्यमन दिखने में बिलकुल अपने पिता और दादा की तरह हैंडसम हैं. आर्यमन फिल्मों में कब आएंगे फिलहाल इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यमन अभी अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं और उनका फिलहाल फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com