बॉबी देओल बनियान में पहुंचे एयरपोर्ट तो वीडियो में शानदार फिटनेस देख फैन्स बोले- बॉडी देओल

बॉबी देओल की उम्र बेशक 54 साल हो चुकी है. लेकिन वह फिटनेस में अच्छे अच्छों को मात देते हैं. उनका यह एयरपोर्ट वीडियो तो उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.

बॉबी देओल बनियान में पहुंचे एयरपोर्ट तो वीडियो में शानदार फिटनेस देख फैन्स बोले- बॉडी देओल

बॉबी देओल के धाकड़ लुक की सोशल मीडिया पर धूम

नई दिल्ली:

अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह जिम में वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. अब एक बार फिर से बॉबी देओल अपनी फिटनेस और शानदार बॉडी को लेकर चर्चा में हैं. वह शर्टलेस होकर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी देओल का एक वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रहे हैं. कार से उतरते वक्त बॉबी देओल शर्टलेस नजर आ रहे हैं. उन्होंने सैंडो बनियान के साथ कारगो पैंट पहनी हुई है. इस लुक में बॉबी देओल की धांसू बॉडी देखने को मिल रही है. वह पैपराजी को शर्टलेस होकर पोज देते हैं. और फिर ब्लैक कलर की जैकेट पहन लेते हैं. सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का यह वीडियो छाया हुआ है. अभिनेता के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बॉडी को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

बात करें बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द साउथ सिनेमा की फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. बॉबी देओल फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में 'औरंगजेब' का रोल करेंगे. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बॉबी देओल के फैंस उनकी वेब सीरीज आश्रम के चौथे सीजन का भी इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में उन्होंने बाबा निराला का रोल कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पपराज़ी ने राघव चड्ढा को लेकर पूछा ये सवाल