ये खूबसूरत एक्ट्रेस थीं बॉबी देओल का पहला प्यार, करने चाहते थे शादी पर इस डर की वजह से नहीं बन पाई बात

बॉबी देओल 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस से बेइंतहा प्यार करते थे और उनके साथ शादी भी करना चाहते थे, लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया.

ये खूबसूरत एक्ट्रेस थीं बॉबी देओल का पहला प्यार, करने चाहते थे शादी पर इस डर की वजह से नहीं बन पाई बात

Bobby Deol First Love: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी 90 के दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थीं. नीलम ने 1984 में आई 'जवानी' फिल्म से डेब्यू किया था और अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बिखेर दिया था. नीलम के इसी आकर्षक व्यक्तित्व से प्रभावित होकर धर्मेंद्र के बेटे और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल उनसे खूब इंप्रेस हुए और कहा तो ये जाता है कि दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि नीलम और बॉबी का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस बारे में खुद नीलम कोठारी ने खुलासा किया. जानिए आखिर नीलम ने क्या कहा.

नीलम और बॉबी का रिश्ता (Bobby Deol and Neelam Relationship)

बॉबी देओल और नीलम कोठारी 90 के दशक में करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. कई लोगों का कहना है कि बॉबी देओल का पूजा भट्ट के साथ अफेयर था, इसलिए नीलम और उनका ब्रेकअप हो गया था, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीलम ने अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह पूजा भट्ट या किसी और लड़की को नहीं बताया बल्कि कहा कि ये परिवार और हमारी रजामंदी से फैसला लिया गया था. उन्होंने कहा कि मेरा विश्वास करो इस फैसले का किसी भी परिवार से कोई लेना-देना नहीं है. मैं बस अंततः एक स्टार की पत्नी के रूप में अपने करियर को समाप्त नहीं करना चाहती थी. मुझे तो बस डर लग रहा था. बहुत डर. उस डर को मैं बयां नहीं कर सकती, मैंने सोचा, शायद अब यह ख़त्म हो जाएगा. मैं बाद में कुछ गलत होने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी. इसलिए मैंने देर से, बहुत देर से निर्णय लिया, लेकिन फिर भी, बहुत देर नहीं हुई है.

गोविंदा के साथ सुर्खियों में था नीलम का अफेयर (Govinda and Neelam Affair)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी देओल के ही नहीं गोविंदा और नीलम के अफेयर के भी बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चे थे. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया और उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. हालांकि, गोविंदा उस समय सुनीता से सगाई कर चुके थे और नीलम के साथ उनकी नजदीकियों के कारण उनकी पर्सनल लाइफ में झगड़े होने लग थे, जिसके चलते नीलम और गोविंदा का रिश्ता भी टूट गया.