Animal Teaser: क्या 'एन‍िमल' के नरभक्षी हैं बॉबी देओल? जानें उनके रोल को लेकर क्या कह रहे फैंस

फिल्म 'एनिमल' के फर्स्ट लुक टीजर के लास्ट में बॉबी देओल की झलक भी देखने को मिल रही है. सिर्फ 7 सेकेंड में बॉबी देओल के अंदाज ने फैंस के दिलों पर ऐसा कहर ढाया है कि हर तरफ उनकी ही चर्चा है.

Animal Teaser: क्या 'एन‍िमल' के नरभक्षी हैं बॉबी देओल? जानें उनके रोल को लेकर क्या कह रहे फैंस

क्या 'एन‍िमल' फिल्म के नरभक्षी हैं बॉबी देओल?

नई दिल्ली:

1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक टीजर ने धमाल मचा दिया है. इस फिल्म के टीजर के लास्ट में बॉबी देओल की झलक भी देखने को मिल रही है. सिर्फ 7 सेकेंड में बॉबी देओल के अंदाज ने फैंस के दिलों पर ऐसा कहर ढाया है कि हर तरफ उनकी ही चर्चा है. हर कोई जानने को बेताब है कि 'एनिमल' में आखिर बॉबी देओल किस रोल में नजर आने वाले हैं. इसे लेकर फैंस अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि बॉबी देओल इस फिल्म में नरभक्षी के रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉबी देओल का रिएक्शन

'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्‍म‍िका मंदाना और अनिल कपूर जैसे स्टार भी हैं. हाल ही में जब बॉबी से टीजर, लुक और उनके किरदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्हेंने कहा, 'खुशकिस्‍मत हूं कि 'एनिमल' जैसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनने का मौका मिला है. मुझे संदीप रेड्डी वांगा का काम हमेशा से ही पसंद रहा है. वो इकलौते ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने एक ही फिल्म दो बार बनाई है और दोनों ही जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म का नाम 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' है.

बॉबी देओल भी हैरान

बॉबी देओल अपने रोल को लेकर आगे कहते हैं कि 'मैं पहले ही कह चुका हूं कि अलग-अलग तरह के किरदार निभाना मुझे पसंद है. मैं हमेशा से ही अपनी इमेज तोड़ना चाहता हूं'.' फिल्‍म के टीजर को लेकर बॉबी कहते हैं कि 'जब मैंने दरवाजा खोलने वाला शॉट दिया , तब मॉनिटर तक नहीं देखा था. हम जल्दबाजी में थे और काम खत्म करना था लेकिन जब टीजर आया तो उस शॉट को देखकर मैं भी हैरान रह गया.' बॉबी को सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि उनके फैंस को उनका नया अवतार पसंद आया है.

बॉबी देओल के रोल पर अलग-अलग कयास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी देओल इस बातचीत में हंसी-मजाक भी करते नजर आते हैं. हर कोई उनसे जानना चाहता है कि उस शॉट में बॉबी क्या खा रहे हैं. इसे लेकर उनका कहना है कि, 'मैं ये तो अभी ये बता नहीं सकता हूं, हां ये जरूर कह सकता हूं कि कुछ तो खा रहा हूं.' बॉबी देओल के इस जवाब का वीडियो क्‍ल‍िप अब तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं कि इस फिल्‍म में बॉबी बाकी सभी एक्टर्स को खा जाएंगे' वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि उनका लुक और अंदाज देखकर तो यही लग रहा कि फिल्म में असली 'एनिमल' बॉबी ही हैं और वहीं नरभक्षी हैं.'