BMCM Box Office Collection Day 3: पहले ही वीकेंड पर बड़े मियां छोटे मियां तोड़ेगी रिकॉर्ड! बजट से रह जाएगी इतनी दूर

BMCM Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की कमाई 11 अप्रैल को रिलीज हुई अन्य तीन फिल्मों से ज्यादा देखने को मिल रही है. इसी के चलते पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन देखने को मिल सकती है.

BMCM Box Office Collection Day 3: पहले ही वीकेंड पर बड़े मियां छोटे मियां तोड़ेगी रिकॉर्ड! बजट से रह जाएगी इतनी दूर

BMCM Box Office Collection Day 3 बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों चार फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें बड़े मियां छोटे मियां, मैदान, आवेशम और वर्षानगलक्कू शेषम का नाम शामिल है. चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती नजर आ रही हैं. लेकिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी कमाई के मामले में इन तीन फिल्मों से ज्यादा है. इसके चलते फैंस भी एक्साइटेड हैं कि पहले हफ्ते में बड़े मियां छोटे मियां का कलेक्शन कितना होने वाला है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन बड़े मियां छोटे मियां ने 15.65 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन कलेक्शन 7.6 पर आ गया. लेकिन तीसरे दिन कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 8.50 करोड़ अपने नाम किए. इसके बाद भारत में फिल्म का कलेक्शन 31.75 करोड़ बताया गया. जबकि वर्ल्डवाइड दो दिनों 55 करोड़ तक पहुंच चुका था. वहीं तीसरे दिन यह आंकड़ा 76.01 करोड़ तक जा पहुंचा है. हालांकि फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया जा रहा है, जिससे अभी फिल्म काफी दूर है. लेकिन पहले ही वीकेंड फिल्म के 100 करोड़ कमाने की उम्मीद लगाई जा सकती है.

Latest and Breaking News on NDTV

फिल्म की बात करें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान ने वर्ल्डवाइड 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल कर ली है. जबकि साउथ की आवेशम और वर्षानगलक्कू शेषम ने बजट से ज्यादा की कमाई अपने नाम की है और ब्लॉकबस्टर होने की तरफ बढ़ रही है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां