मिलिए बॉलीवुड की 'चुड़ैलों' से ! फिल्मों में भूत बन लोगों को डरा चुकी हैं ये 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, अच्छे-अच्छों की कर चुकी हैं हालत खराब

बॉलीवुड की कुछ हॉरर फिल्में ऐसी रही हैं, जिन्होंने डर से दर्शकों की खूब हालत खराब की है. इन फिल्मों में कभी अभिनेता तो कभी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने डरावना लुक रखकर दर्शकों को खूब डराया है.

मिलिए बॉलीवुड की 'चुड़ैलों' से ! फिल्मों में भूत बन लोगों को डरा चुकी हैं ये 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, अच्छे-अच्छों की कर चुकी हैं हालत खराब

फिल्मों में भूत बन लोगों को डरा चुकी हैं ये 5 खूबसूरत एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ हॉरर फिल्में ऐसी रही हैं, जिन्होंने डर से दर्शकों की खूब हालत खराब की है. इन फिल्मों में कभी अभिनेता तो कभी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने डरावना लुक रखकर दर्शकों को खूब डराया है. पर्दे पर बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां चुड़ैल का रोल कर सुर्खियां बटोरी चुकी हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने पर्दे पर अपनी खतरनाक और डरावने लुक से दर्शकों को खूब डराया और जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रही हैं. 

बिपाशा बसु
यह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कई हॉरर फिल्मों में एक्टिंग कर सुर्खियां बटोरी हुई हैं, लेकिन बिपाशा बसु के जिस चुड़ैल लुक की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह साल 2015 में आई फिल्म अलोन है.

ईशा कोप्पिकर
यह अब भले की फिल्मों से दूर चल रही हों, लेकिन ईशा कोप्पिकर ने साल 2004 में आई फिल्म कृष्णा कॉटेज में चुड़ैल का रोल किया है. उनके इस रोल ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में ईशा कोप्पिकर के साथ सोहेल खान मुख्य भूमिका में थे.

मालिनी शर्मा
यह बॉलीवुड की चर्चित चुड़ैल हैं. मालिनी शर्मा ने सुपरहिट फिल्म राज में चुडैल का इतना शानदार रोल किया था कि उसकी आज भी चर्चा होती हैं. फिल्म राज 2002 में आई थी. इस फिल्म में बिपाशा बसु और डीनो मोरिया मुख्य भूमिका में थे. 

करीना कपूर
खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर भी फिल्म में चुड़ैल को रोल कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म तलाश में यह रोल किया है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. फिल्म तलाश साल 2012 में रिलीज हुई थी. 

अनुष्का शर्मा
जी हां, खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म में चुड़ैल बन चुकी हैं. उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म परी में चुड़ैल का रोल किया है. फिल्म परी में अनुष्का शर्मा का लुक और एक्टिंग काफी सुर्खियों में रही थी. परी के अलावा वह फिल्म फिल्लौरी में भी भटकती आत्म का रोल कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों