बारिश में पति के साथ घूमती हुई नजर आईं बिपाशा बसु, आइसक्रीम के लिए मजे... देखें Video

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं, बिपाशा आउटिंग के लिए अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ जाना पसंद करती हैं.

बारिश में पति के साथ घूमती हुई नजर आईं बिपाशा बसु, आइसक्रीम के लिए मजे... देखें Video

बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर

खास बातें

  • मुंबई की बारिश में दिखे बिपाशा-करन
  • कुछ यूं घूमते हुए आए नजर
  • करन ने आइसक्रीम के लिए मजे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं, बिपाशा आउटिंग के लिए अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ जाना पसंद करती हैं. वह चाहे शॉपिंग के लिए हो या फिर रात में आइसक्रीम खाने के लिए निकलना पड़े. हाल ही में मुंबई के बारिश में एन्जॉय करते हुए बिपाशा बसु और उनके पति करन सिंह ग्रोवर को देखा गया. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अपडेट्स देने के वाले विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा-करन का वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में मुंबई के रिमझिम बारिश में बिपाशा और करन खड़े रहते हैं, जहां उनकी कार आने वाली होती है.

बिपाशा बसु ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

बिपाशा फोन पर बात करती हुईं दिखाई दी, जबकि करन सिंह ग्रोवर बारिश में आइसक्रीम का मजा ले रहे थे. इस वीडियो में दोनों कार में बैठकर निकल जाते हैं. कैमरापर्सन के रिक्वेस्ट करने पर सिर्फ करन ही हाथ हिला कर थैक्यू कहते हैं, जबकि बिपाशा फोन पर बात करते हुए कार में बैठ जाती हैं. बिपाशा ने आउटिंग के लिए लूज ब्लू टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहना हुआ है, वहीं करन भी समर लुक में दिखाई दिये. 

देखें वीडियो-

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


क्‍या.. कभी सड़क पर गाना गा रहे हैं तो कभी पोंछा लगा रहे हैं बिपाशा बसु के पति?

बता दें, इसी साल 30 अप्रैल को शादी के दो साल पूरा होने पर बिपाशा और करन गोवा में जश्न मनाते हुए दिखे थे. बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं. साल 2008 में करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन इसके 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया.

साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया. बिपाशा और करण की नजदीकियां फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर बढ़ीं. फिर 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बधंन में बंधीं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com