Bigg Boss 17: पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट हुईं अंकिता लोखंडे, जानिए किस कंटेस्टेंट पर लटक रही है नॉमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17 शो के शुरू होते ही विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है और कंटेस्टेंट्स में आपसी खींचतान भी शुरू हो गई है. वहीं दो कंटेस्टेंट्स पर पहले ही हफ्ते में नोमिनेशन की तलवार लटक रही है.

Bigg Boss 17: पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट हुईं अंकिता लोखंडे, जानिए किस कंटेस्टेंट पर लटक रही है नॉमिनेशन की तलवार

कौन होगा पहले ही हफ्ते में बिग बॉस 17 से आउट?

नई दिल्ली :

टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को बड़े ही धूमधाम के साथ हुआ. 110 कैमरों की निगरानी में 14 सेलेब्स इस घर में रहने वाले हैं. वहीं शो के शुरू होते है विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है और कंटेस्टेंट्स में आपसी खींचतान भी शुरू हो गई है. वहीं दो कंटेस्टेंट्स पर पहले ही हफ्ते में नोमिनेशन की तलवार लटक रही है.

इन पर लटक रही नॉमिनेशन की तलवार

बिग बॉस 17 में 105 दिनों तक इन कंटेस्टेंट्स को रहना है. इस बीच पहले ही हफ्ते में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और एक अन्य कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर दिया गया है. बिग बॉस फैन पेज की तरफ से शेयर की गई जानकारी की मानें तो अंकिता लोखेंडे और मुनव्वर फारुकी तो सेफ हैं. इसका मतलब है कि नील भट्ट और एक अन्य कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है.

इन कंटेस्टेंट्स के बीच शुरू हुई तकरारा

बता दें कि घर में आते ही मुनव्वर और अंकिता के बीच जोरदार झड़प हो गई. वहीं मुनव्वर की मन्नारा चोपड़ा से भी बहस हुई है. मन्नारा, प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. बिग बॉस के घर में मुनव्वर ने मन्नार के लिए कहा कि, ‘बिग बॉस मेरे शक को यकीन में बदलना चाहेंगे आप या चाहेंगे कि मैं और थोड़ा संयम से काम लूं और जल्दबाजी न करूं.' इसके बाद मन्नारा चोपड़ा ने भी जवाब में कुछ ऐसा कहा जो मुनव्वर को चुभ गया और दोनों के बीत खींचतान की स्थिति बन गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com