भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा भी हैं उनकी ही तरह ग्लैमरस, वीडियो देख फैंस बोले- आइला सेम टू सेम

हाल ही में भूमि को उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. भूमि की बहन समीक्षा भी उनकी ही तरह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं.

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा भी हैं उनकी ही तरह ग्लैमरस, वीडियो देख फैंस बोले- आइला सेम टू सेम

एक जैसी दिखती हैं भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा

नई दिल्ली :

अपनी पहली फिल्म में भारी-भरकम लड़की का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जब अपने सुपर फिट और सुपर सिजलिंग अवतार में सामने आई थीं, तो हर कोई हैरान रह गया था. इसके बाद भूमि अपने स्टाइल के लिए जानी जाने लगीं और आज आलम ये है कि वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. हाल ही में भूमि को उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. भूमि की बहन समीक्षा भी उनकी ही तरह बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं. वहीं समीक्षा का चेहरा और कठ काठी काफी हद तक भूमि से मिलता जुलता है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में भूमि पेडनेकर को उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर की बर्थडे पार्टी में देखा जा सकता है. जहां भूमि लाइट ब्राउन कलर के जंप सूट में नजर आ रही हैं. वहीं समीक्षा ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. भूमि और उनकी बहन में इतनी समानाताएं हैं कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग समीक्षा को भूमि का बॉडी डबल बता रहे हैं. सच में लुक्स के मामले में समीक्षा एकदम भूमि की तरह नजर आती हैं. चेहरे के स्ट्रक्चर से लेकर बाल और स्माइल तक दोनों में काफी समानताएं हैं.

इंस्टाग्राम पर भूमि और समीक्षा के इस वीडियो पर यूजर्स दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'इसमें से भूमि कौन सी है'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'आइला सेम टू सेम'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'ट्विन सिस्टर्स'. इस तरह से इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं,
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com