विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 19, 2019

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कुछ हटकर करने में यकीन करती हैं. भूमि पेडनेकर ने हाल ही में फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' की शूटिंग के दौरान प्रोस्थेटिक्स की वजह से उनके चेहरे पर गंभीर छाले पड़ गए.

Read Time: 4 mins
कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता
'सांड की आंख' की शूटिंग के दौरान भूमि पेडनेकर के साथ हुआ कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कुछ हटकर करने में यकीन करती हैं. भूमि पेडनेकर ने हाल ही में फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' की शूटिंग के दौरान प्रोस्थेटिक्स की वजह से उनके चेहरे पर गंभीर छाले पड़ गए. हम सभी जानते हैं कि किसी अभिनेता के लिए चेहरा कितना महत्वपूर्ण होता है. लेकिन भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सेट पर अविश्वसनीय प्रतिबद्धता दिखाई और अपने निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए फिल्म की शूटिंग जारी रखी. डॉक्टर ने उन्हें इसके इलाज के लिए प्राकृतिक हल भी बताया है. 

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

फिल्म के एक क्रू मेम्बर ने बताया, "भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं. भूमि को हर दिन अपने रोल के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता था और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती हैं. गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा जलने लगी. भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी क्योंकि वह जानती थीं कि वो एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है. उनके समर्पण और प्रतिबद्धता को देखकर हैरान थे.”  

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया पर अपनी त्वचा जलने की एक तस्वीर अपलोड की थी और फिर इसे जल्दी से हटा दिया.  सूत्रों ने पुष्टि की, "फिल्म का मेकअप बहुत चुनौतीपूर्ण है, लेटेक्स और चिपकने जैसे रसायनों का मिश्रण अभिनेताओं पर हर रोज इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि उन्हें स्क्रीन पर दो बूढ़ी महिलाओं की तरह दिखने की जरूरत है. हम अत्यधिक तापमान में भी शूटिंग कर रहे हैं जिसके कारण भूमि की त्वचा जलने लगी. यह एक छोटे से दाने के रूप में शुरू हुआ था, लेकिन यह पूरे चेहरे पर फैल गया. इससे जलन पैदा हुई. अभिनेत्री काम के प्रति अपने समर्पण के लिए जानी जाती है. वो इस सब के बाद भी  शूटिंग जारी रखे हुए थी ताकि निर्माताओं को असुविधा न हो.”

Kalank Box office Collection Day 1: 'कलंक' को लगी 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग, आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

पूछे जाने पर, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बताया कि उन्होंने इसके बारे में अपने त्वचा विशेषज्ञ से सलाह ली है. वो कहती हैं, “केवल एक चीज जो मैं कर सकता हूं वह है मेरी त्वचा और चेहरे को ठंडा करने के लिए एलोवेरा का इस्तेमाल. मैं इसके लिए किसी भी तरह के मेडिकेटेड स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं कर सकती क्योंकि मैं अपने चेहरे के साथ कुछ और नहीं करना चाहती. एक कलाकार के रूप में, इस फिल्म की रचनात्मकता से मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं और मैं अपने त्वचा के जलने की घटना को एक ऐसे प्रोजेक्ट के लिए गर्व मानती हूं, जिसे मैंने अपना सबकुछ दिया है.”

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान ने जब बच्चे की जिद पूरी करने होटल में ही करवा दिया था मैच, भाईजान के एक फोन पर आ गए थे युवराज सिंह और शोएब अख्तर
कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Next Article
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;