Bhumi Pednekar की फ्रेंड के साथ पार्टी करते PHOTO वायरल, मस्ती के मूड में दिखीं एक्ट्रेस 

भूमि पेडेनेकर का इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह एक दोस्त के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं.

Bhumi Pednekar की फ्रेंड के साथ पार्टी करते PHOTO वायरल, मस्ती के मूड में दिखीं एक्ट्रेस 

दोस्त के साथ पार्टी करते भूमि की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड का टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आयुष्मान खुराना के साथ दम लगा के हईशा में अपने पहले एक्टिंग से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. भूमि ने अपने अभिनय के अलावा, हाल ही में काफी स्टाइल से खुद को दिवा के रूप में पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो अक्सर फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. वहीं अब इंस्टाग्राम पर भूमि की एक अनदेखी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह एक दोस्त के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं.

फोटो में भूमि को अपनी दोस्त के साथ पार्टी करते और डांस करते देखा जा सकता है. इस मौके पर भूमि का काफी स्टाइलिस ड्रेस में नजर आ रही हैं. भूमि ने एक पर्पल ब्रालेट पहना है, जिसे उन्होंने हाई-वेस्टेड ब्लैक फॉक्स-लेदर पैंट के साथ स्टाइल किया है. उन्होंने एक स्लीक हेयर स्टाइल किया है और अपने बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ खुला रखा है. भूमि ने अपने लुक को फ्लेश्ड गालों और ग्लॉसी होठों के साथ आकर्षक मेकअप के साथ पूरा किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म बधाई दो में देखा गया. उनेके पास अब पाइपलाइन में पांच प्रोजेक्ट्स हैं, भूमि इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ द लेडी किलर की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास राजकुमार के साथ अनुभव सिन्हा की भीड है. भूमि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, गोविंदा नाम मेरा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अफवाह नामक एक थ्रिलर में भी दिखाई देंगी.
 

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com