Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: मंजुलिका की दमदार एंट्री से कांपी फैन्स की रूह, कार्तिक को देख बोले- जय हो 'रूह बाबा की'

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 2' का आखिरकार ट्रेलर आउट हो गया और जैसा कि उम्मीद की जा रही थी फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और हॉरर से भरपूर है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: मंजुलिका की दमदार एंट्री से कांपी फैन्स की रूह, कार्तिक को देख बोले- जय हो 'रूह बाबा की'

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 2' का आखिरकार ट्रेलर आउट हो गया और जैसा कि उम्मीद की जा रही थी फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और हॉरर से भरपूर है. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं. भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित यह हॉन्टेड कॉमेडी फिल्म 20 मई को बड़े पर्दे पर दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन तड़का देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर हंसाने के साथ-साथ लोगों को डराने में भी कामयाब साबित हो रहा है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत भूल भुलैया के मशहूर गाने से होती है, जिसके बाद तब्बू की आवाज सुनाई देती है. कार्तिक आर्यन फिल्म में रूह बाबा के रोल में नजर आ रहे हैं, जिन्हें आत्माएं दिखती हैं और इतना ही नहीं कभी-कभी तो उनके अंदर आत्माएं आ भी जाती हैं. ट्रेलर में कियारा अडवाणी की एक्टिंग भी लोगों को भा रही है. बता दें, फिल्म में राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक और कियारा रोमांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन मंजुलिका की एंट्री के बाद सारा खेल पलट जाता है. 

गौरतलब है कि यह फिल्म 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल है. भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल, मजोज जोशी, राजपाल यादव मुख्य भूमिका में थे. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि यह फिल्म भूल भुलैया से बिलकुल अलग और नई होगी. 

ये भी देखें: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com