विज्ञापन
Story ProgressBack

भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज, आत्मा या साजिश किसने किया अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल

Bhojpuri Film Kalyugi Brhmachari 2 Trailer Released: भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर आप ही समझें आत्मा या साजिशन किसने अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल किया है.

Read Time: 2 mins
भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर  रिलीज, आत्मा या साजिश किसने किया अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल
Bhojpuri Film Kalyugi Brhmachari 2 Trailer Released: भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Kalyugi Brhmachari 2 Trailer Released: भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और क्यूट एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया है. भोजपुरी फिल्म के इस ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की मजेदार केमेस्ट्री इसमें देखने को मिल रही है और उनकी एक्टिंग भी जानदार है. इस भोजपुरी एक्शन फिल्म को अनिल कुमार उपाध्याय ने डायरेक्ट किया है. फिलेम का म्यूजिक भी ठीक-ठाक है और इसमें कॉमेडी और एक्शन का कॉकटेल नजर आ रहा है.

भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 के ट्रेलर पर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' फुल एंटरटेनिंग है, इसका ट्रेलर कमर्शियल और मजेदार है. इस फिल्म में अनिल उपाध्याय के साथ काम करके बहुत मजा आया है. मेरी और ऋचा जी की जोड़ी शानदार होने वाली है, जो हर किसी को बहुत पसंद आएगी. इस भोजपुरी फिल्म में मेरा रोल कुछ हटकर है. ये फिल्म फुल टू धमाल मचाने वाली है.

भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 ट्रेलर

अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' में मनोज टाइगर, सुकेश मिश्रा, राम मणि त्रिपाठी और  निशा तिवारी भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी संजय राय ने लिखा है, संगीतकार साजन बी मिश्रा, गीतकार शेखर मधुर, आशुतोष तिवारी हैं. 

भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' के ट्रेलर पर लोग कमेंट में खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक कमेंट आया है कि ये तो मेरे प्रयागराज की शूटिंग है भाई. फिल्म के ट्रेलर को शानदार बताया जा रहा है और फैन्स चाह रहे हैं कि इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज किया जाए. इस तरह अरविंद अकेला कल्लू के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब शाहरुख खान की इस फिल्म से कट गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल, दोस्तों के सामने फूट-फूट कर रोने लगा था गणेश गायतोंडे
भोजपुरी फिल्म कलयुगी ब्रह्मचारी 2 का ट्रेलर  रिलीज, आत्मा या साजिश किसने किया अरविंद अकेला कल्लू का जीना मुहाल
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने तीन दिन में ही घरवालों से जुड़वा दिए हाथ, दाने-दाने को किया मोहताज
Next Article
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने तीन दिन में ही घरवालों से जुड़वा दिए हाथ, दाने-दाने को किया मोहताज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;