इश्क की 'चाशनी' में डूबे नजर आए सलमान और कैटरीना कैफ, 'भारत' फिल्म का नया गाना रिलीज

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है

इश्क की 'चाशनी' में डूबे नजर आए सलमान और कैटरीना कैफ, 'भारत' फिल्म का नया गाना रिलीज

Bharat फिल्म का नया गाना Chashni रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, फिल्म के पहले गाने को लोगों ने खासा पसंद किया जा रहा था और अब फिल्म का एक और गाना  'चाशनी (Chashni)' रिलीज हो गया है. भारत (Bharat)' फिल्म के 'चाशनी (Chashni)' सॉन्ग का टीजर कल रिलीज हुआ था और आज फिल्म का गाना भी रिलीज हो चुका है. इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' का 'स्लो मोशन' सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में दिशा पटानी के साथ सलमान खान (Salman Khan) की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. अब 'भारत (Bharat)' के 'चाशनी' सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा रखा है.

नेहा कक्कड़ ने अजय देवगन के गाने पर किया धांसू डांस, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखें Video

Bhojpuri Cinema: ईद पर सलमान खान से भिड़ेंगे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने यूं की है घेरने की तैयारी

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें वे कमाल के अंदाज में दिख रहे हैं. सलमान खान दिशा पटानी (Disha Patani) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं और उनका 'स्लो मोशन' तो जमकर धूम मचा रहा है. 

Video: इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

'भारत (Bharat)' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ-साथ तब्बू (Tabbu), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), दिशा पटानी (Disha Patani), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे एक्टर नजर आएंगे. छह दशकों में फैली 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan) छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com