विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2019

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' की तूफानी कमाई जारी है. फिल्म ने 7वें दिन भी धमाका कर दिया है. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन
Bharat Movie Collection Day 7: सलमान खान (Salman Khan) ने किया धमाका
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' की तूफानी कमाई जारी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर लगातार शानदार कमाई कर सभी को चौंका रही है. सलमान खान  (Salman Khan)  और  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat Movie) ने मंगलवार को भी अच्छी खासी कमाई कर डाली है. तरण आदर्श द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सलमान खान  (Salman Khan) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'भारत' (Bharat Collection) ने सातवें दिन यानी मंगलवार को करीब 8.30 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है.

लहरों से खेलतीं नजर आईं विद्या बालन तो सोनाक्षी सिन्हा उनसे कर बैठीं ये शिकायत- देखें Video

सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat Movie) ने इस हिसाब से सात दिन में 167.60 करोड़ की कमाई कर डाली है. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से इसकी कमाई पर फर्क पड़ सकता है. फिलहाल, फिल्म की शानदार कमाई जारी है. सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आई है, उसने तहलका मचाया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 

क्या शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं कैटरीना कैफ? ब्राइडल लुक में Photo हुई वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat Movie) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

गर्मी से बेहाल होकर अपने घर पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली में यूं इंजॉय कर रही हैं छुट्टियां- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com