'भांगड़ा पा ले' की रिलीज डेट आई सामने, तो यह एक्टर शाहरुख-सलमान के बंगले के बाहर लगा चिल्लाने- देखें Video

'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le) फिल्म के एक्टर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'भांगड़ा पा ले' की रिलीज डेट आई सामने, तो यह एक्टर शाहरुख-सलमान के बंगले के बाहर लगा चिल्लाने- देखें Video

'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le) जल्द होगी रिलीज

खास बातें

  • 'भांगड़ा पा ले' की रिलीज डेट आई सामने
  • शाहरुख-सलमान के बंगले के बाहर चिल्लाने लगा एक्टर
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत 'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le) जल्द दर्शकों का मनोरंजन के लिए तैयार है क्योंकि फिल्म अब 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रमोशन की शुरुआत करने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो जारी किया है, जिसमें फ़िल्म की मुख्य जोड़ी मुंबई की सड़कों पर रंग जमाते हुए नज़र आ रही है विशेष रूप से सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के घर के सामने नाचते-गाते हुए दिखाई दे रही है.

IMDB की लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा टॉप पर तो सलमान खान रहे इस पायदान पर...देखें पूरी लिस्ट

देखें वीडियो:

भारी भीड़ से घिरे इन दो सुपरस्टार के घरों के सामने सनी और रुखसार ने जमकर हंगामा किया और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) व सलमान खान  (Salman Khan) अभिनीत प्रतिष्ठित फिल्म 'करण अर्जुन' से अपने क्लासिक नंबर 'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le) पर रंग जमाते हुए नज़र आ रहे है. फ़िल्म का यह नया वीडियो बेहद रोमांचक नज़र आ रहा है जिसे निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखते है: "करण और अर्जुन के आशीर्वाद से, आ गए हैं जग्गी और सिमी. नए साल की शुरुआत होगी ढोल से."

'दबंग 3' का नया गाना 'नैना लड़े' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडे के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत फिल्म 'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le)  का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों और फिल्म बिरादरी से बेहद शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है. युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...