Bhai Ka Birthday Teaser: अंतिम के नए गाने 'भाई का बर्थडे' का टीजर जारी, इस अंदाज में दिखे सलमान खान

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम' का नया गाना 'भाई का बर्थडे' (Bhai Ka Birthday) की झलकियां पेश की गई हैं.

Bhai Ka Birthday Teaser: अंतिम के नए गाने 'भाई का बर्थडे' का टीजर जारी, इस अंदाज में दिखे सलमान खान

Bhai Ka Birthday Teaser: 'अंतिम' का नया गाना एक नवंबर को रिलीज होगा

नई दिल्ली:

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' सुर्खियों में हैं. फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ गाने पर भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. हाल ही में रिलीज किये गए म्यूजिक नंबर 'विघ्नहर्ता' की अभूतपूर्व सफलता के बाद 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के निर्माता 'भाई का बर्थडे' (Bhai Ka Birthday) के साथ फिर से चार्ट पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने आज गाने का टीजर रिलीज कर दिया है जो दमदार नजर आ रहा है. गाने को फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है जहां वह गिरोह के एक लीडर का जन्मदिन मना रहे हैं जिसका आयुष भी हिस्सा हैं और आयुष के देसी डांस मूव्स के साथ इस दिन को देसी अंदाज में मनाया जा रहा है.

कोरियोग्राफर मुदस्सर द्वारा कोरियोग्राफ किये गए डांस मूव्स के साथ, गाने के विसुअल खूबसूरत लग रहे हैं जो निस्संदेह फैंस के लिए एक ट्रीट होगी. म्यूजिक बहुत आकर्षक लग रहा है और डांस नंबर निस्संदेह देश में आने वाले बर्थडे पार्टियों की शान बनने के लिए तैयार है. और इस गाने के साथ, दर्शकों को उनके प्रियजनों के जन्मदिन पर बजाने के लिए एक नया जन्मदिन गीत मिल गया है.

यह गाना 1 नवंबर को रिलीज होगा. गाने के रिलीज होने पर आयुष जयपुर राजमंदिर सिंगल-स्क्रीन थियेटर का दौरा करेंगे, जो भारत के सबसे बड़े सिंगल-स्क्रीन थिएटर में से एक है, जहां वह उन सभी प्रशंसकों से मिलेंगे, जिनका जन्मदिन नवंबर में आता है. गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिए है. रवि बसरूर द्वारा एडिशनल प्रोग्रामिंग के साथ कोरियोग्राफी मुदस्सर ने की है. टीजर रिलीज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शक निस्संदेह फिल्म को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

यह भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com