भाग्यश्री ने पति से जमकर कराया वर्कआउट तो परेशान होकर PM Modi से मांगने लगे मदद, बोले- लॉकडाउन खोल दो, वरना...

भाग्यश्री (Bhagyashree) का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

भाग्यश्री ने पति से जमकर कराया वर्कआउट तो परेशान होकर PM Modi से मांगने लगे मदद, बोले- लॉकडाउन खोल दो, वरना...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कराया पति से जमकर वर्कआउट

खास बातें

  • भाग्यश्री ने पति से कराया जमकर वर्कआउट
  • एक्ट्रेस ने पति से परेशान होकर मांगी पीएम मोदी से मदद
  • हिमालय दसानी ने कहा कि मोदी जी लॉकडाउन खोल दो वरना...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सभी कलाकार लॉकडाउन में वर्कआउट करते हुए या कुकिंग करते हुए अकसर नजर आते हैं. इसी बीच 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. भाग्यश्री अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह लॉकडाउन में फिट रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं. वहीं, भाग्यश्री और उनके पति के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि लॉकडाउन ट्रांसफॉर्मेशन का परिणाम.

भाग्यश्री Bhagyashree) के इस वीडियो को अब तक 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दसानी के साथ फुल एक्साइटमेंट में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. लेकिन आखिर में उनके पति हिमालय दसानी थककर हार मान जाते हैं और पीएम मोदी से लॉककडाउन खत्म करने की भी अपील करते हैं. इतना ही नहीं, भाग्यश्री के पति ने आखिर में कहा, "कभी भी बीवी के चक्कर में नहीं पड़ना. मोदी जी, कृप्या लॉकडाउन खोल दीजिए, ये वर्कआउट करा कराकर मेरे ऐब्स बनवाकर ही मानेंगी. हमसे न हो पाई." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस भाग्यश्री Bhagyashree) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हबी वर्कआउट. लॉकडाउन में ट्रांसफॉर्मेशन का परिणाम." खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो पर उनके बेटे अभिमन्यू दसानी ने भी कमेंट किया है, जिसने सब का खूब ध्यान खींचा है. अभिमन्यू ने भाग्यश्री और अपने पिता के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप दोनों ना." इससे इतर फैंस भाग्यश्री के इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया से बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.