बेहद खूबसूरत हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी, इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी को दी थी कड़ी टक्कर

भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका दसानी हैं औऱ वह मम्मी की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं. वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ वेब सीरीज मिथ्या में नजर आ चुकी हैं. इसका निर्देशन फिल्म निर्माता रोहन सिप्पी ने किया था.

बेहद खूबसूरत हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी, इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी को दी थी कड़ी टक्कर

बेहद खूबसूरत हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी

नई दिल्ली :

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में आई थी. यह एक लवस्टोरी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म हिट हुई थी और पहली ही फिल्म से भाग्यश्री मशहूर हो गईं. हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया. अब भाग्यश्री ने कमबैक किया है और फिर से सुर्खियों में हैं. खास बात यह है कि अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं औऱ उनकी बेटी तो डेब्यू भी कर चुकी है.

जीहां भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका दसानी हैं औऱ वह मम्मी की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं. वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ वेब सीरीज मिथ्या में नजर आ चुकी हैं. इसका निर्देशन फिल्म निर्माता रोहन सिप्पी ने किया था. मिथ्या 2019 की ब्रिटिश सीरीज चीट से प्रेरित था. एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को इस सीरीज में काफी पसंद किया गया.

इसमें दार्जिलिंग में हिंदी साहित्य की प्रोफेसर जूही (हुमा कुरैशी) और उनकी छात्रा रिया (अवंतिका) के खराब होते संबंधों को दिखाया गया है. क्लास में दोनों की नोक झोंक चिंगारी का रूप ले लेती है और जिसके बाद दोनों के बीच एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई शुरू हो जाती है. इस दौरान हालात उस समय खराब हो जाते हैंं, जब कई चौंकाने वाले खुलासे होते हैं.  सीरीज में परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी दिखे थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 लुक में अवंतिका अपनी मम्मी की कॉपी हैं. उनकी स्माइल अपनी मम्मी की तरह ही बेहद प्यारी है. मैंने प्यार किया से बतौर लीड हीरो सलमान ने शुरूआत की थी, वहीं भाग्यश्री की भी यह पहली फिल्म थी. सूरज बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म के दौरान ही एक्ट्रेस ने अपने स्कूल फ्रेंड हिमालय दसानी से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं और अक्सर फैमिली के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. अवंतिका दसानी काफी मेहनती हैं. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग, डांसिंग और फैशन डिजाइनिंग में गहरी दिलचस्पी रही है. लंदन से मार्केटिंग और बिजनेस में ग्रेजुएट अवंतिका अब फिल्मों में लक आजमाना चाहती हैं. 

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर : 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 5 दिन में ही 500 करोड़ के पार