विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 21, 2023

बॉलीवुड की जान थी फोटो में दिख रही ये बच्ची, बड़ी होकर बन गई अमिताभ बच्चन के फिल्म की हीरोइन...पहचाना क्या?

फोटो में अपने पिता और अमिताभ बच्चन के साथ दिख रही ये बच्ची अपने टाइम की सबसे टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है. स्टारडम में यह करिश्मा, काजोल से भी आगे थीं. इतना ही नहीं, बड़ी होने पर ये अमिताभ के फिल्म की हीरोइन भी बनीं.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड की जान थी फोटो में दिख रही ये बच्ची, बड़ी होकर बन गई अमिताभ बच्चन के फिल्म की हीरोइन...पहचाना क्या?
फोटो में दिख रही ये बच्ची बड़ी होकर बनी अमिताभ के फिल्म की हीरोइन
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन सूट और टाई पहन कर हाथ बांधे हुए किसी समारोह में बैठे हैं. उनके बगल में एक बच्ची भी बैठी हुई है और वह कैमरे की ओर देख रही है. यह बच्ची बेहद प्यारी दिख रही है. यह मासूम-सी बच्ची आज बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. इसने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. यदि आप इस बच्ची को अब तक नहीं पहचान पाए तो हम आपको छोटा सा हिंट देते हैं कि इन्होंने फिल्म पत्थर के फूल से सलमान खान के अपोजिट अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. बता दें, रवीना बड़ी होकर अमिताभ के साथ भी कुछ फिल्म जैसे अक्स और बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई दी हैं.

वास्तव में अमिताभ बच्चन के साथ इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर आ रही यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की धड़कन रवीना टंडन हैं. ये वही रवीना टंडन हैं, जिन्हें वर्ष 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा से जबरदस्त नाम और शोहरत मिली थी. रवीना टंडन आज 47 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस अब भी ऐसी है कि वे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं. आखिरी बार रवीना टंडन को इसी साल अप्रैल में साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD vs Maharaja: इस फिल्म के आगे कमजोर पड़ी कल्कि 2898 एडी की आंधी, जवान एक्टर की फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
बॉलीवुड की जान थी फोटो में दिख रही ये बच्ची, बड़ी होकर बन गई अमिताभ बच्चन के फिल्म की हीरोइन...पहचाना क्या?
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Next Article
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;