नेटफ्लिक्स पर विजय की 'बीस्ट' ने बरपाया कहर, भारत में पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है फिल्म

बीस्ट (Beast) ने नेटफ्लिक्स की टॉप 10 की लिस्ट में शीर्ष तीन पर अपना कब्जा जमा लिया है. ऐसा बहुत कम होता है कि कोई एक फिल्म टॉप तीन स्थानों पर हो. बीस्ट का तमिल, हिंदी और तेलुगु वर्जन टॉप तीन स्थानों पर कब्जा जमाए हुए हैं.

नेटफ्लिक्स पर विजय की 'बीस्ट' ने बरपाया कहर, भारत में पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है फिल्म

बीस्ट फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर धूम मचाकर रखी हुई है

नई दिल्ली :

सिनेमाघरों में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद अब साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) ओटीटी पर भी खूब धमाल मचा रही है. 11 मई को ही फिल्म 'बीस्ट' को एक साथ कई भाषाओं में ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया और इसके साथ ही फिल्म ने नेटफ्लिक्स की टॉप 10 की लिस्ट में शीर्ष तीन पर अपना कब्जा जमा लिया है. ऐसा बहुत कम होता है कि कोई एक फिल्म टॉप तीन स्थानों पर हो. बीस्ट का तमिल, हिंदी और तेलुगु वर्जन टॉप तीन स्थानों पर कब्जा जमाए हुए हैं.

नेटफ्लिक्स (Netflix) की रैंकिंग के मुताबिक तमिल भाषा में बनी मूल फिल्म पहले नंबर पर है. वहीं बीस्ट (Beast) का हिंदी वर्जन दूसरे और तेलुगु तीसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देख रहे रहे हैं और पसंद कर रहे हैं. वहीं अनिल कपूर और बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म थार चौथे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पांचवें स्थान पर है. बता दें कि विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

विजय और पूजा हेगड़े स्टारर इस बीस्ट (Beast) ने अपनी एक्शन से भरपूर कहानी से प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया. फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार किया. फिल्म में विजय एक रॉ एजेंट वीरा की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी विजय के साथ नजर आ रही हैं, जो आतंकियों को मार गिराता है.

ये VIDEO भी देखें : डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर, नोरा फतेही और करण कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com