Batla House Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म ने पहले ही दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Report: जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' बीते दिन 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है.

Batla House Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म ने पहले ही दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने पहले दिन किया दमदार प्रदर्शन

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल
  • कंटेंट और स्क्रिप्ट के जरिए फिल्म ने मचाया धमाल
  • जॉन अब्राहम की एक्टिंग को फैंस से मिली सराहना
नई दिल्ली :

Batla House Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' गुरुवार यानी 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. 'बाटला हाउस (Batla House)' ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी  'बाटला हाउस (Batla House)' को लगातार अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. हालांकि, 'बाटला हाउस' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के कलेक्शन को टक्कर देने में थोड़ी पीछे रह गई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 13 से 14 करोड़ रुपए कमाते हुए शानदार ओपनिंग की है. 

Mission Mangal Review: दर्शकों को खूब लुभा रही है अक्षय की फिल्म, फैन बोले- करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार


जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' साल 2008 मे हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए लोग इस फर्जी एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. कमाई से अलग फिल्म ने अपने कंटेंट से भी दर्शकों का दिल जीता है. इसके साथ ही 'बाटला हाउस (Batla House)' को फिल्म समीक्षकों ने भी खूब सराहा है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका अदा की थी और इस किरदार में वह काफी फिट बैठे थे. 

स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, हुईं ट्रोल तो बोलीं- एकाउंट हैक हुआ था...

बता दें कि  'बाटला हाउस (Batla House)' की सबसे खास बात यह है कि इसकी स्टोरी को अच्छे से रिसर्च करने के बाद ही इसका स्क्रीनप्ले तैयार किया गया है. इसके साथ ही फिल्म में हर किसी के नजरिये को भी बखूबी दिखाया गया है. 'बाटला हाउस' की रिलीज से पहले इसके स्पेशल सॉन्ग साकी-साकी ने भी लोगों का खूब धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...