अब घर पर प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं 'बार्बी' और 'मेग 2: द ट्रेंच', रेंट पर उपलब्ध होगी ब्लॉकबस्टर फिल्में

प्राइम वीडियो ग्लोबल ब्लॉकबस्टर बार्बी और मेग 2: द ट्रेंच के प्रीमियर के साथ भारतीय दर्शकों के लिए दोहरी सौगात लेकर आ रहा है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ हफ्तों के भीतर लॉन्च होने वाली दोनों फिल्में प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध होंगी.

अब घर पर प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं 'बार्बी' और 'मेग 2: द ट्रेंच', रेंट पर उपलब्ध होगी ब्लॉकबस्टर फिल्में

प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं बार्बी और मेग 2: द ट्रेंच

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ग्लोबल ब्लॉकबस्टर बार्बी और मेग 2: द ट्रेंच के प्रीमियर के साथ भारतीय दर्शकों के लिए  दोहरी सौगात लेकर आ रहा है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ हफ्तों के भीतर लॉन्च होने वाली दोनों फिल्में प्राइम वीडियो पर 499 रुपये में रेंट पर उपलब्ध होंगी. वैसे इनके अलावा, प्राइम वीडियो स्टोर ग्राहकों को दुनिया भर से फिल्मों का एक विशाल सेलेक्शन किराए पर लेने और देखने का मौका देता है. बता दें, बार्बी बार्बीलैंड में बार्बीज़ के बारे में एक कहानी है, जिनमें से एक स्टीरियोटाइप बार्बी होती है, जिसका किरदार मार्गोट रॉबी ने निभाया है. जब उसके सो-कॉल्ड परफेक्ट दिन अचानक खत्म हो जाते हैं, तो वह अस्तित्वगत संकट का अनुभव करने लगती है और अचानक मौत के बारे में सोचने लगती है. 

खुद को समझने और अपने असल मकसद को जानने के लिए उसे ह्यूमन वर्ल्ड की यात्रा करनी होगी. केन, जिसका किरदार रयान गोसलिंग ने निभाया हैं, जो उसका एक तरह का प्रेमी है, यात्रा में शामिल होता है. ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित और नूह बाउम्बाच के साथ लिखित बार्बी रिलीज़ होने पर एक कल्चरल फिनॉमिना बन गई और साल की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस सफलताओं में से एक के रूप में उभरी. बार्बी अब प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध है.

वहीं 2018 की फिल्म द मेग की अगली कड़ी मेग 2: द ट्रेंच जोनस टेलर (जेसन स्टैथम) पर आधारित है, जो एनवायरमेंटल क्राइम से लड़ने में शामिल रहे हैं. साथ ही मारियाना ट्रेंच के गहरे हिस्से की जांच में मैना वन की मदद भी करते हैं, जहां मेगालोडन की खोज की गई थी. जब एक होस्टाइल माइनिंग ऑपरेशन उनके लक्ष्य को खतरे में डालता है और उन्हें जीवित रहने के लिए एक संघर्षों से जूझने के लिए छोड़ देता है, तो वैज्ञानिकों के एक समूह को खतरनाक मेगालोडन से आगे निकलना होता है और उसे मात देनी होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉन होएबर, एरिच होएबर और डीन जॉर्जारिस की पटकथा पर बेन व्हीटली द्वारा निर्देशित मेग 2: द ट्रेंच, स्टीव अल्टेन के 1999 के नॉवेल द ट्रेंच पर आधारित है और रिलीज के बाद फिल्म को ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस सफलता हासिल हुई थी. दर्शक इस एक्शन-एडवेंचर को 18 सितंबर से प्राइम वीडियो पर रेंट पर ले सकते हैं. बता दें, प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल इसके मनोरंजन बाज़ार की पेशकश का एक विस्तार है और प्राइम सदस्यों के साथ-साथ उन लोगों को भी, जो अभी तक प्राइम सदस्य नहीं हैं. नई और लोकप्रिय भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों के लिए घर पर थिएटर जैसी शुरुआती पहुंच प्रदान करता है, जिसमें प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध टाइटल्स से परे भी फिल्में और सीरीज शामिल हैं.