बप्पी दा के पोते ने गाया इंग्लिश सॉन्ग, स्टाइल पर फिदा हुए फैन... देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज और सुपरस्टार सिंगर बप्पी लाहिड़ी अपने स्टाइलिश गाने और अंदाज दोनों के लिए ही काफी पहचाने जाते हैं.

बप्पी दा के पोते ने गाया इंग्लिश सॉन्ग, स्टाइल पर फिदा हुए फैन... देखें वीडियो

बप्पी लाहिड़ी का ग्रैंडसन स्वास्तिक बंसल

खास बातें

  • बप्पी लाहिड़ी के पोते ने गाया गाना
  • स्टाइल में बिल्कुल बप्पी दा जैसा
  • लोग खूब कर रहे हैं पसंद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज और सुपरस्टार सिंगर बप्पी लाहिड़ी अपने स्टाइलिश गाने और अंदाज दोनों के लिए ही काफी पहचाने जाते हैं. उनके गाए हुए गाने आज भी लोगों के जेहन में है और लोग इसका आनंद भी उठाते हैं. कुछ ऐसा ही अब उनकी आने वाली पीढ़ी में देखा जा रहा है, जब उनके ग्रैंडसन यानी पोते ने भी एक इंग्लिश गाने की कॉपी करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान उनका पोता स्वास्तिक बंसल ब्लैक चश्मा और ब्लैक शर्ट में मस्ती भरे अंदाज में गाता हुआ दिख रहा है. स्वास्तिक में बिल्कुल अपने दादा बप्पी दा वाली झलक दिखी.  

बप्पी लाहिरी के पास है कितना सोना?

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बप्पी लाहिड़ी लंदन वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा सम्मानित
दिग्गज बॉलीवुड संगीतकार बप्पी लाहिड़ी को उनके प्रसिद्ध गीत 'जिम्मी जिम्मी आजा अजा' के साथ वैश्विक संगीत में अपने योगदान के लिए लंदन के वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्डस द्वारा सम्मानित किया गया है. बप्पी ने मीडिया को बताया, "यह लगभग पांच दशकों और 600 से अधिक फिल्मों व अनगिनत प्रशंसा वाली एक लंबी यात्रा रही है. लेकिन जिम्मी जिम्मी के बारे में कुछ खास है. यह दुनिया के हर हिस्से में फॉलो किया गया है. इस तरह के प्यार से मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. यह मेरे प्रशंसकों का प्यार है, जो मुझे आगे बढ़ाता रहता है." 

मूल रूप से 1982 की फिल्म 'डिस्को डांसर' में मिथुन चक्रवर्ती पर चित्रित 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' का अनुवाद रूसी और चीनी में किया गया है और यह एडम सैंडलर के 'यू डू नॉट मेस विद जोहन' मूल गाने का हिस्सा रहा है.

(इनपुट आईएनएस से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com