Bang Bang Teaser: मिस्टर फैसू और रूही सिंह की अपकमिंग सीरीज का टीजर रिलीज, एक्शन से लेकर डायलॉग तक हैं लाजवाब

Bang Bang Teaser: मिस्टर फैसू (Mr. Faisu) और एक्ट्रेस रूही सिंह (Ruhi Singh) की अपकमिंग वेब सीरीज 'बैंग बैंग' (Bang Bang) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Bang Bang Teaser: मिस्टर फैसू और रूही सिंह की अपकमिंग सीरीज का टीजर रिलीज, एक्शन से लेकर डायलॉग तक हैं लाजवाब

Bang Bang Teaser: मिस्टर फैसू (Mr Faisu) और रूही सिंह की बैंग बैंग सीरीज का टीजर रिलीज

खास बातें

  • मिस्टर फैसू स्टारर 'बैंग बैंग' का टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म में दिखा जबरदस्त एक्शन सीन
  • मिस्टर फैसू और रूही की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

मशहूर टिकटॉकर और फैशन इंफ्लुएंसर मिस्टर फैसू (Mr. Faisu) और एक्ट्रेस रूही सिंह (Ruhi Singh) की अपकमिंग वेब सीरीज 'बैंग बैंग' (Bang Bang) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. खास बात तो यह है कि बीते दिन रिलीज हुए इस टीजर को अब तक 98 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीजर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि मिस्टर फैसू की एक्टिंग और एक्शन सीन तो उन्हें पसंद आए ही, साथ ही रूही सिंह और मिस्टर फैसू की केमिस्ट्री भी उनका खूब दिल जीत रही है. बैंग बैंग के इस टीजर को लेकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

'बैंग बैंग' (Bang Bang) के इस टीजर में मिस्टर फैसू (Mr. Faisu) के एक्शन सीन और रूही सिंह (Ruhi Singh) का बेबाक अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इस टीजर को मिस्टर फैसू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा किया है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर इसकी जमकर तारीफें भी रहे हैं. इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मिस्टर फैसू ने लिख, "हर बदमाश लड़का, जिसकी अतरंगी हो स्टाइल, को एक एक बिंदास लड़की की जरूरत है, जो उसकी तरफ से पंच करना पसंद करे." एक्शन और थ्रिलर सीन के साथ बैंग बैंग सीरीज के डायलॉग भी काफी जबरदस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मिस्टर फैसू (Mr. Faisu) और रूही सिंह (Ruhi Singh) स्टारर 'बैंग बैंग' (Bang Bang) का ट्रेलर सात जनवरी को रिलीज होगा, जिसे लेकर उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. इस सीरीज के जरिए मिस्टर फैसू डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि मिस्टर फैसू ने टिकटॉक के जरिए जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके अलावा वह अपने स्टाइल के लिए भी खूब जाने जाते हैं. मिस्टर फैसू के इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब तक मिस्टर फैसू कई सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलाव यू-ट्यूब पर भी उनका अपना व्लॉगिंग चैनल है.