Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने पहले दिन ही मचाया धमाल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की बाला ने पहले दिन ही मचाया धमाल
  • 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की बाला
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. 3000 पर्दे पर रिलीज हुई 'बाला' (Bala Box Office Collection) ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी दिल जीत लिया. कॉमेडी और ड्रामा के साथ आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दर्शकों को जबरदस्त संदेश भी दिया. ड्रीम गर्ल के बाद से ही बाला को लेकर आयुष्मान खुराना के फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'बाला' ने पहले दिन करीब 30 % की कमाई की है, इस लिहाज से फिल्म 8 से 8.5 करोड़ रुपये कमा सकती है. 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान को लेकर खोला राज, कहा- वो मेरा सब कुछ है, लेकिन...


यूं तो आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है, लेकिन इसकी शुरुआत ड्रीम गर्ल के मुताबिक थोड़ी कम है. स्क्रीनिंग के बाद से ही बॉलीवुड सितारे और समीक्षक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फिल्म समीक्षक सुमित कदेल के मुताबिक बाला (Bala) एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है. किरदारों में भी आयुष्मान खुराना के साथ-साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), यामी गौतम (Yami Gautam), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मनोज पाहवा (Manoj Pahwa), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाया है. 

खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस में पंजाब की कैटरीना कैफ की बोलती की बंद, कहा- इसे ऐसा पति चाहिए जो...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला बालमुकुंद शुक्ला' यानी कि 'बाला' (Bala) की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. टीचर से लेकर दोस्तों का मजाक उड़ाने में जरा सा भी वक्त नहीं लेते, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी (Bhumi Pednekar) अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती. फिर लाइफ में आती हैं परी मिश्रा (Yami Gautam), जो सच में बाला की जिंदगी के लिए परी होती हैं और फिर शुरू होता है फिल्म का असली मजा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...