‘बजरंगी भाईजान’ में इस बच्ची को पाकिस्तान छोड़ने गए थे सलमान, अब ‘मुन्नी’ की ताजा PHOTO देख फैन्स बोले- ये तो बड़ी हो गई!

फिल्म Bajrangi Bhaijaan को रिलीज हुए 9 सालों भी अधिक का टाइम हो गया है और इन सालों में मुन्नी का लुक काफी बदल गया है. जी हां, फिल्म में नन्ही सी और मासूम दिखने वालीं मुन्नी अब काफी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं.

‘बजरंगी भाईजान’ में इस बच्ची को पाकिस्तान छोड़ने गए थे सलमान, अब ‘मुन्नी’ की ताजा PHOTO देख फैन्स बोले- ये तो बड़ी हो गई!

बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब हो गई हैं बड़ी और ग्लैमरस

नई दिल्ली :

साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर नजर आए थे. फिल्म में दो इतने बड़े स्टार होने के बावजूद सारी लाइमलाइट ‘मुन्नी' का किरदार निभाने वालीं Harshaali Malhotra ले गई थीं. खासकर मुन्नी और सलमान के बीच की केमिस्ट्री लोगों को फिल्म में खूब पसंद आई थी. फिल्म को रिलीज हुए 9 सालों भी अधिक का टाइम हो गया है और इन सालों में मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा का लुक काफी बदल गया है.

जी हां, फिल्म में नन्ही सी और मासूम दिखने वालीं मुन्नी अब काफी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. Harshaali Malhotra सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हर्षाली अक्सर अपने डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं, जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. हर्षाली की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें रॉयल ब्लू कलर के लहंगा चोली में देखा जा सकता है. इसमें वे अपने दुपट्टे को हवा में लहराती हुई नजर आ रही हैं. फोटो पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर बजरंगी की मुन्नी यानी Harshaali Malhotra के 1.6 मिलियन से भी ज्यादा फैन्स हैं. कुछ लोग तो हर्षाली के फिल्मों में बतौर हीरोइन आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक यूजर ने हर्षाली की फोटो पर हैरानी जताते हुए लिखा है, ‘ये तो बड़ी हो गई!'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आप फिल्मों में कब आओगी?'. इस तरह से लोग हर्षाली की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com