बादशाह ने 'बावला' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाए हुए है.

बादशाह ने 'बावला' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

बादशाह (Badshah) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) के सक्सेसफुल गानों के बाद आ गया है एक नया डांस नंबर जो डांस फ्लोर पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. बादशाह के डांस नंबर्स मस्ती भरी पार्टियों में बेहद पॉपुलर हैं. ऐसे में जाहिर है बादशाह के इस नए गाने का सभी को बेसब्री से इंतजार था. इस गाने के बोल, उसका म्यूजिक और म्यूजिक में घुली मस्ती जल्द ही लोगों के इंस्टाग्राम रील्स और स्टेटस में देखने को मिलेगी लेकिन इसकी शुरुआत खुद बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम रील से कर दी है.

बावला डांस के मूव्स जीत रहे हैं लोगों का दिल

बॉलीवुड के रैपिंग के 'बादशाह' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बावला डांस' का एक वीडियो शेयर किया है. बॉलीवुड में बादशाह अपने शानदार रैप के साथ-साथ अपनी स्टाइल को लेकर भी जाने जाते हैं. इस वीडियो में भी 'Badshah' अपने नए गाने को फुल इंजॉय कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो क्लिप में बादशाह के अलावा उचाना अमित और एक लड़की भी साथ में डांस करते हुए दिखाई दे रही है. इस गाने में बादशाह ग्रीन कलर की जैकेट और ब्लैक गॉगल पहने हुए हैं और उनके डांस मूव्स लोगों का दिल जीत रहे हैं

हरियाणवी लोकधुन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने में भूली हुई कई क्षेत्रीय आवाजें शामिल की गई हैं. खास बात ये है कि इस गाने में हरियाणवी लोकधुन को बेहद खूबसूरत ढंग से इस्तेमाल किया गया है.  इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है व 3 घंटे में इसे लगभग 65 हज़ार बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन पूरा हॉट और हार्ट इमोजी से भरा हुआ है. 'डीजे वाले बाबू' हो या फिर 'गेंदा फूल', इन सभी डांस नंबर्स के बाद बादशाह अब अपने फै्न्स के लिए लेकर आए हैं क्रिएटिव और कुछ हटकर डांस नंबर, तो आप भी लीजिए इसका मजा.