विज्ञापन

Bad Newz Review: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की वेरी बैड फिल्म, पढे़ं बैड न्यूज का मूवी रिव्यू

Bad Newz Movie Review: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज रिलीज हो गई है, जानें कैसी है फिल्म पढ़ें मूवी रिव्यू...

Rating
2
Bad Newz Review: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की वेरी बैड फिल्म, पढे़ं बैड न्यूज का मूवी रिव्यू
Bad Newz Movie Review: बैड न्यूज रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म
नई दिल्ली:

Bad Newz Movie Review: तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज रिलीज हो गई है. फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है और आनंद तिवारी को एक एक्टर के तौर पर पहचाना जाता है. बैड न्यूज करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है जिसने पहले अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज बनाई थी, फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया था. अब करण जौहर ने एक बार फिर इसी सीरीज की एक फिल्म बनाने की कोशिश की और कहानी में ट्विस्ट डालने की कोशिश की. लेकिन यहीं सारा लोचा हो गया. फिल्म में एक संवेदनशील विषय को उठाया गया, लेकिन जिस बचकाने तरीके से फिल्म को पेश किया गया और दर्शकों की समझ पर जिस तरह वार किया गया, वह बहुत ही क्रूर है.

बैड न्यूज की कहानी
बैड न्यूज की कहानी की बात करें तो इसमें एक दिल्ली का लड़का है विक्की कौशल. दिल्ली की लड़की है जो शेफ है और ये है तृप्ति डिमरी. अब दिल्ली का लड़का है और पंजाबी है और करण जौहर की फिल्म है तो वह लड़कियों की कदर तो कतई नहीं करेगा. फिर वो मां का लाड़ला भी होगा. फिर वो किसी चीज को सीरियसली भी नहीं लेगा ऐसा ही विक्की है. तृप्ति और विक्की मिलते हैं, चट मुलाकात और पट शादी हो जाती है. फिर तलाक हो जाता है. फिर तृप्ति एमी विर्क से मिलती है. फिर तृप्ति की प्रेग्नेंसी खबर आती है. अब इसी गुड न्यूज में बैड न्यूज छिपी हुई है और यही फिल्म कहानी है. हंसी ठट्ठे के चक्कर में एक गंभीर विषय की फजीहत कर दी. फिल्म में दबकर मेलोड्रामा डाला गया, स्टीरियोटाइप चीजें दिखाई गईं और कुल मिलाकर करण जौहर ने वो सब दिखाया जिसके लिए वो फेमस रहे हैं. 

बैड न्यूज में एक्टिंग
बैड न्यूज में एक्टिंग के नाम पर तो कहर बरपाया गया है. कोई भी सितारा अपने किरदार में फिट नहीं हो पा रहा है. एक्सप्रेशन तो पकड़ने की बात ही छोड़ दीजिए. एमी विर्क पूरी तरह से इस रोल में मिस फिट हैं और यही लगता है कि गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ को लिया गया था और इसलिए एक पंजाबी एक्टर को कास्ट करना तो उन्होंने एमी विर्क को ले लिया. तृप्ति डिमरी का भी हाथ एक्टिंग के मामले में तंग है और कहीं-कहीं आउट नजर आती हैं. विक्की कौशल को तो छोड़ ही दीजिए, वो इतने इमोशन डाल दे रहे हैं कि कैरेक्टर से ही बाहर हो जा रहे हैं.

बैड न्यूज का डायरेक्शन
आनंद तिवारी को एक एक्टर के तौर पर पहचाना जाता है. उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर बैड न्यूज का जिम्मा लिया. लेकिन उन्होंने निराश किया क्योंकि फिल्म का विषय अच्छा उठाया था लेकिन कहानी खराब रही. ट्रीटमेंट उससे भी खराब और निर्देशन में कोई दम ही नहीं थी. 

बैड न्यूज वर्डिक्ट
तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की बैड न्यूज उनके फैन्स एक बार जरूर देख सकते हैं. लेकिन जो लोग फिल्म को दिमाग से देखते हैं और हंसी के साथ कुछ लॉजिक तलाशते हैं. उन्हें निराश हो सकती है. फिल्म की लेंथ तो रोंगटे खड़े कर सकती है.

रेटिंग: 2/5 स्टार 
डायरेक्टर: आनंद तिवारी
कलाकार: तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
Bad Newz Review: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की वेरी बैड फिल्म, पढे़ं बैड न्यूज का मूवी रिव्यू
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com