विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 15, 2019

आयुष्मान खुराना ने किया ऐलान, बोले- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि 'वे अपना खून बहाने को तैयार हैं.' लेकिन किसके लिए? जी हां, यह बड़ा सवाल है. आयुष्मान खुराना इन दिनों 'आर्टिकल 15 (Article 15)' की शूटिंग कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
आयुष्मान खुराना ने किया ऐलान, बोले- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं...
आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म है 'आर्टिकल 15'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि 'वे अपना खून बहाने को तैयार हैं.' लेकिन किसके लिए? जी हां, यह बड़ा सवाल है. 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' फेम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'आर्टिकल 15 (Article)' की शूटिंग कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं. 'आर्टिकल 15' की शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और पूरी टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड एक्टर को यह बात कहनी पड़ी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'आर्टिकल 15 (Article)' की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव के बारे में कहा है, 'आज मेरी कला को लेकर मेरे प्यार की सच्ची परीक्षा हुई. हम लोग आर्टिकल 15 की शूटिंग कर रहे थे, जिसे सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. कल का दिन हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. हमें दलदल में शूटिंग करनी थी और बहुत ही गंभीर सीन था. हमने देखा कि दलदल में जोंक भरी पड़ी हैं, हम लोग शॉट के बीच में थे. मैं अपनी टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा जिन्होंने जोंकों के हमले के बावजूद सीन को पूरा किया. अनुभव सिन्हा हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं.'

इस तरह आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने दिखा दिया है कि एक एक्टर का काम आसान नहीं है, उसके लिए पूरे समर्पण की जरूरत है. फिर जोंक का खून चूसने से होने वाले दर्द को कौन नहीं जानता. वैसे भी आयुष्मान खान इन दिनों शानदार फिल्में कर रहे हैं और 2018 में उनकी फिल्मों का बोलबाला रहा है. 'बरेली की बर्फी' से लेकर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' उनकी ऐसी ही फिल्में हैं. 'आर्टिकल 15' में भी उनका एकदम नया अंदाज नजर आएगा.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
आयुष्मान खुराना ने किया ऐलान, बोले- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं...
हूबहू श्रीदेवी है ये लड़की, वही आंखें वही एक्सप्रेशन, सोशल मीडिया यूजर्स बोले दूसरी श्रीदेवी
Next Article
हूबहू श्रीदेवी है ये लड़की, वही आंखें वही एक्सप्रेशन, सोशल मीडिया यूजर्स बोले दूसरी श्रीदेवी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;