मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 तो टीवी तोड़ देंगी आयशा खान ? एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच पहले प्यार फिर बाद में तकरार देखने को मिली थी. यह दोनों शो से बाहर रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. ऐसे में बिग बॉस 17 के अंदर अपने रिश्ते को लेकर मुनव्वर फारूकी और आयशा खान काफी चर्चा में रहे थे.

मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 तो टीवी तोड़ देंगी आयशा खान ? एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

मुनव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 तो टीवी तोड़ देंगी आयशा खान ?

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच पहले प्यार फिर बाद में तकरार देखने को मिली थी. यह दोनों शो से बाहर रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. ऐसे में बिग बॉस 17 के अंदर अपने रिश्ते को लेकर मुनव्वर फारूकी और आयशा खान काफी चर्चा में रहे थे. हालांकि सलमान खान के इस रियलिटी शो से आयशा खान बाहर हो चुकी हैं. जबकि मुनव्वर फारूकी फिनाले की रेस में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. ऐसे में अब आयशा खान ने बताया है कि अगर मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम करते हैं तो उनका क्या रिएक्शन होगा.

आयशा खान ने हाल ही में टेलीचक्कर से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्ते सहित करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें की. आयशा खान से पूछा गया कि मुनव्वर से उन्हें क्या मिला ? जिस पर एक्ट्रेस ने कहा- धोखा. इसके बाद आयशा खान से कहा गया कि अगर मुनव्वर फारूकी अगर बिग बॉस 17 के विनर बनते हैं तो वह क्या करेंगे, टीवी तोड़ा देंगी ? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं वह मेरे लिए इतने मायने नहीं रखते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा आयशा खान ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि पिछले दिनों नॉमिनेट होने के बाद आयशा ने दावा किया था कि मुनव्वर इस रियलिटी शो में आने से पहले एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को मैरिज प्रपोजल भेजा है. हालांकि, उस समय मुनव्वर ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने उस लड़की का नाम बता दिया है. जिसके बाद शो में काफी चर्चा हुई. इतना ही नहीं रिलेशनशिप को लेकर सलमान खान भी मुनव्वर फारूकी को सुना चुके हैं.