Athiya Shetty Looks: इतनी खूबसूरत हैं केएल राहुल की होने वाली दुल्हनिया, देखें अथिया शेट्टी की 5 ग्लैमरस PHOTOS

अथिया शेट्टी की शादी की चर्चा जोरों पर है और कहा जा रहा है कि अगले महीने जनवरी में वह क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Athiya Shetty Looks: इतनी खूबसूरत हैं केएल राहुल की होने वाली दुल्हनिया, देखें अथिया शेट्टी की 5 ग्लैमरस PHOTOS

अथिया शेट्टी की 5 ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी भले ही बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का वो जादू न बिखेर पाई हों, जो उनके पिता सुनील शेट्टी का चला. लेकिन अपने लुक्स और अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अथिया हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस की शादी की चर्चा जोरों पर है और कहा जा रहा है कि अगले महीने जनवरी में वह क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बता दें कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं केएल राहुल की होने वाली दुल्हनिया अथिया शेट्टी की पांच सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो.

आथिया शेट्टी बड़े पर्दे के साथ सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए अथिया अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने नीले रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसमें उन्होंने कानों में बड़े से डायमंड इयररिंग्स पहने हुए हैं और न्यूड मेकअप करते हुए बालों में चोटी बनाई हुई है.

अथिया शेट्टी का हर लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है. अब इस ड्रेस में ही देख लीजिए, जिसमें वह प्लाजो पैंट के साथ छोटा सा क्रॉप टॉप और श्रग पहने नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में एक चोकर सेट और एक लंबा सेट पहना हुआ है और बालों को सेंटर पार्ट करके खुला छोड़ा हुआ है.

अथिया की इन ग्लैमरस तस्वीरों पर नजर डालें तो इसमें एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन कलर का कॉट सूट पहना हुआ है और उसके साथ छोटा सा क्रॉप टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने ओपन करके एक जैकेट कैरी की हुई है. अपने लुक को बहुत सिंपल रखते हुए उन्होंने कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हैं और बालों को स्ट्रेट करके ओपन रखा है.

लाल कलर के सैटिन कॉट सूट ड्रेस में अथिया का यह लुक जिसने भी देखा वह उनकी खूबसूरती का कायल हो गया. इसमें उन्होंने बोल्ड रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है और ग्रीन स्टोन वाला सेट पहना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाते-जाते होने वाले दूल्हा दुल्हन की दिलकश केमिस्ट्री वाली इस फोटो को देखिए, जिसमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं. इसमें अथिया ने फ्लोरल प्रिंट ब्लैक और पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी है और आंखों में स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए हैं.