संजय दत्त ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को दी शादी की बधाई, सुनील शेट्टी को कही यह बात

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding: बॉलीवुड के कई कलाकारों में अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी की बधाई दी है. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है. संजय दत्त ने भी दी बधाई.

संजय दत्त ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को दी शादी की बधाई, सुनील शेट्टी को कही यह बात

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को मिल रही शादी की बधाई

नई दिल्ली:

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की है. इन दिनों की शादी लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. शादी के बाद अब बॉलीवुड के इस स्टार कपल को फैंस सहित करीबियों और दोस्तों की बधाई मिलना शुरू हो गई है. बॉलीवुड के कई कलाकारों में अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी की बधाई दी है. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है.

एक्टर संजय दत्त ने ट्विटर पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी के बंधन में देखने के लिए देखने के लिए अन्ना (सुनील शेट्टी) को बहुत-बहुत बधाई. कपल को उनके जीवन के एक शानदार सफर की कामना करता हूं.' अभिनेत्री ईशा देओल ने ट्विटर पर कपल को शादी की बधाई देते हुए लिखा, बधाई हो अथिया शेट्टी और केएल राहुल, भगवान आप दोनों को ढेर सारा प्यार और खुशियां दें। अन्ना, माना मैम और परिवार को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्तों को बधाई सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को अपनी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए. इस युवा जोड़े के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं.' इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी की बधाई दी है. आपको बता दें कि यह दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दो बहुत बार साथ में देखा जाता था. अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते रहते थे.