57 की उम्र में शादी करने पर ट्रोल करने वालों पर बोले एक्टर आशीष विद्यार्थी, कहा-  'यह काम मत करो क्योंकि तुम बूढ़े हो गए हो?'

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन आशीष विद्यार्थी की 57 साल की उम्र में असम की फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी करना कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया. लेकिन अब इस ट्रोलिंग पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.

57 की उम्र में शादी करने पर ट्रोल करने वालों पर बोले एक्टर आशीष विद्यार्थी, कहा-  'यह काम मत करो क्योंकि तुम बूढ़े हो गए हो?'

57 की उम्र में शादी करने पर ट्रोल करने वालों पर बोले एक्टर आशीष विद्यार्थी

नई दिल्ली:

बीते दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन आशीष विद्यार्थी 57 साल की उम्र में असम की फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी करने को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. जहां उनके वेडिंग तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. लेकिन अब इस ट्रोलिंग पर एक्टर ने रिएक्शन दिया है. हाल ही में IndiaToday.in को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर अपनी बात रखी. वहीं यह भी शेयर किया कि वह बहत हैरान रह गए थे. 

IndiaToday.in को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया, "मैंने बूढा, ख़ुसठ जैसे और भी कई अपमानजनक शब्द पढ़ें. मजे की बात यह है कि यह एक कमेंट, जो भी हमें यह कह रहा है, वह यह आने वाली पीढ़ी को दे रहा है. हम खुद को भी डर दे रहे हैं कि हर कोई बूढ़ा होगा. जबकि हम खुद से कह रहे हैं, 'अरे, सुनो, सिर्फ इसलिए काम मत करो क्योंकि तुम बूढ़े हो गए हो.' तो, क्या इसका मतलब यह है कि आपको दुखी होकर मर जाना चाहिए? अगर कोई जिंदगी में कोई हमसफर चाहता है, तो वह ऐसा क्यों न करे?"

इससे पहले एक्टर ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी के बाद उम्र और साथी के बारे में बात करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "ये दीवारें हम सभी के लिए क्या बना रहे हैं? एक कानून का पालन करने वाला इंसान, कानूनी तौर पर टैक्स का भुगतान करते हुए कड़ी मेहनत कर रहा है. किसी के साथ लीगली शादी करने वाला व्यक्ति एक परिवार बनाने और प्यार से जीने के लिए बेहद खुश है. यह एक ऐसी चीज है जिसमें हम में से प्रत्येक को वास्तव में एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए, न कि किसी और को ट्रोल करना चाहिए. यह कुछ ऐसा है, जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी और चौंक गया था क्योंकि मेरे पूरे जीवन में मैंने नया अध्याय जोड़ा है."

गौरतलब है कि एक्टर आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं. वहीं 1942: ए लव स्टोरी, बाजी, जीत, मृत्युदाता, अर्जुन पंडित, मेजर साब, सोल्जर, हसीना मान जाएगी, जानवर, वास्तव: द रियलिटी, जोरू का गुलाम, रिफ्यूजी, जोड़ी नंबर 1 और क्यो की...मैं झूठ नहीं बोलता में वह नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"