यह हैं आशा भोसले की पोती जनाई, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे ये तो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले को कौन नहीं जानता. अपने दौर में आशा ताई ने सैकड़ों सुपरहिट गाने गाए और आज भी ताई की आवाज का जवाब नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आशा भोसले की पोती कौन हैं?

यह हैं आशा भोसले की पोती जनाई, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे ये तो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

मिलिए आशा भोसले की पोती जनाई भोसले से

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले को कौन नहीं जानता. अपने दौर में आशा ताई ने सैकड़ों सुपरहिट गाने गाए और आज भी ताई की आवाज का जवाब नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आशा भोसले की पोती कौन हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं. आशा भोसले की पोती जनाई भोसले से और दिखाते हैं उनकी पांच सबसे खूबसूरत फोटो, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि आशा भोसले की ग्रैंड डॉटर तो किसी हिरोइन से कम नहीं है.

आशा भोसले के बेटे का नाम आनंद भोसले और बहू का नाम अनुजा भोसले हैं. जिनके दो बच्चे हैं, उनकी छोटी बेटी का नाम जनाई भोसले हैं. जिसका जन्म 16 जनवरी 2002 को मुंबई में हुआ.

अपनी दादी की तरह जनाई भी एक सिंगर और संगीतकार है. इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं. जिनके इंस्टाग्राम पर 47.9 हजार फॉलोअर्स है. बेहतरीन आवाज के साथ साथ जनाई बेहद खूबसूरत भी हैं. 

खूबसूरती के मामले में जनाई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और जनाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती है. इंडियन हो या वेस्टर्न दोनों में ही जेनाई के लुक्स कमाल हैं. जनाई भोसले अब तक कई मराठी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर जनाई अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लंबे बाल काली आंखें और गोरा रंग उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

जनाई म्यूजिक बैंड सिक्स पैक के साथ काम करती हैं, जो भारत का पहला ट्रांसजेंडर बैंड है. इतना ही नहीं आशा भोसले की पोती एक डांसर भी हैं. उन्होंने 2016 में इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक डांस शो किया था. वे एक बास्केटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब जरा इस वीडियो में देखिए जिसमें जेनाई अपनी दादी आशा भोसले के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं और 'तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा' पर सुर लगा रही हैं.