आशा भोसले की पोती 'जनाई'  की लेटेस्ट फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- वाह खूबसूरती की मल्लिका...

आशा भोसले की पोती जनाई भोसले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

आशा भोसले की पोती 'जनाई'  की लेटेस्ट फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- वाह खूबसूरती की मल्लिका...

आशा भोसले की पोती 'जनाई' की लेटेस्ट फोटो देख हैरान फैन्स

नई दिल्ली:

आशा भोसले ने अपनी गायकी से संगीत जगत में एक अलग मुकाम पाया है लोग आज उनसे इंस्पिरेशन ले संगीत की दुनिया में अलग-अलग क्रिएटिविटी कर रहे हैं. बता दें की आशा भोसले की आवाज का बच्चा बच्चा फैन है. वहीं हम बता दें की आशा भोसले की एक बेटी है. वर्षा भोसले वहीं उनके दो बेटे हैं आनंद भोसले और हेमंत भोसले. आशा भोसले के बेटे भले ही ज्यादा लाइमलाइट में ना आए हों, लेकिन आशा भोसले की पोती जनाई इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. जनाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. 

आशा भोसले की पोती जनाई भोसले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है की पहली तस्वीर में वे पूल किनारे खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे वेस्टर्न ड्रेस में सजी दिख रही हैं. फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

फैन्स ने जैसे ही आशा भोसले की पोती 'जनाई' की तस्वीरें देखी हैं. वे उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप एक दम परफेक्ट हैं बॉलीवुड के लिए तो वहीं दूसरी फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह खूबसूरती की मल्लिका. बता दें की लोग जनाई की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में आए नज़र