दुबई इवेंट से लौटे आर्यन खान एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट तो फैंस बोले- एटीट्यूट सलमान खान वाला है

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दुबई में एक इवेंट में शामिल होने के बाद मुंबई लौट आए हैं. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ी अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आर्यन कैजुअल ड्रेस में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली :

Aryan Khan Spotted At Airport Fans Said Attitude Salman Khan Aala Hai Watch Video: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दुबई में एक इवेंट में शामिल होने के बाद मुंबई लौट आए हैं. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ी अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आर्यन कैजुअल ड्रेस में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे. आर्यन ने शर्ट और डेनिम के नीचे काले रंग की टी-शर्ट का पहना था. उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और एक मास्क पहना था. एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद आर्यन ने एक शख्स से हाथ मिलाया और बाहर आते दिखे.

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर एक व्यक्ति ने लिखा, "एक्टिंग में ट्राई करो. आग लगा देगा. हिट होगा." एक अन्य फैन ने लिखा, "माई किंग इज बैक!" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "ओह माय माय... हॉटी" एक अन्य ने लिखा, "एटीट्यूड सलमान खान वाला है. एक यूजर ने लिखा, 'वह बहुत हैंडसम है. 

पिछले हफ्ते आर्यन अपनी बहन सुहाना खान और अपने कजिन अर्जुन छिब्बर के साथ मुंबई से बाहर गए थे. दुबई में सोमवार को आयोजित इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन सत्र में दोनों भाई-बहन शामिल हुए. सुहाना के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए आर्यन ने लिखा, "क्या शानदार लग रही ट्रॉफी है! ILT20 ट्रॉफी रिवील इवेंट की शाम शानदार रही. एक तस्वीर में उन्हें मंच पर ट्रॉफी के साथ खड़े देखा जा सकता है. 

जहां सुहाना खान ज़ोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ डेब्यू कर रही हैं तो वहीं आर्यन खान जल्द ही एक वेब सीरीज से बतौर राइटर शुरुआत करने जा रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन